करंट लगने से अधेड़ की मौत- मामला संदिग्ध सर में चोट के कई निशान पुलिस जांच में जुटी

गोहद.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> इरशाद खां उर्फ पप्पू पुत्र मोहम्मद खां उम्र 53 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 07 नहर मोहल्ला गोहद संदिग्ध अवस्था में उनके ही घर के पिछवाड़े के टीन सैट में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए हैंँ। मृतक पप्पू के सर में चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने युवक का शव परीक्षण कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है एवं अलग-अलग एंगल से जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार सुबह 6:00 बजे इरशाद खान के बच्चे अपने पिता को चाय देने के लिए घर के पिछवाड़े टीन सेट में पहुंचे तो इरशाद मृत अवस्था में जमीन पर पढ़ा हुआ था सर मैं चोट के निशान भी थे जिसके पश्चात मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मृतक को अस्पताल भिजवाया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस की शुरुआती जांच में टीन सेट में पड़े हुए खुले नंगे तारों से करंट लगना प्रतीत हो रहा है करंट लगने के बाद मृतक दीवाल से गिरना जिससे मृतक के सर में चोट आ कर खून निकलनाआदि सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है पुलिस ने मृतक का शव परीक्षण कराकर सब परिजनों के सुपुर्द कर दिया है पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात ही आगे की जांच का पता चलेगा।

मृतक पत्नी, तीन बच्चे बच्चियां को छोड़ गया

मृतक इरशाद खां उर्फ पप्पू अपने पीछे पत्नी रजिया उम्र 40 वर्ष, दो पुत्री नाज 15 वर्ष, निदा 12 वर्ष एवं लगभग 2 वर्ष का पुत्र अपने पीछे छोड़ गया है।