ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

कांग्रेस प्रत्याशी के रोड शो में उमड़ा जनसमूह, विकास के नाम मांगे वोट

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बूंदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा के तालेड़ा में रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और क्षेत्र वासी उमड़ पड़े। ढोल नगाड़े और डीजे के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का काफिला अकतासा चौराहे से शुरू होकर कस्बे के मुख्य बाजारों में होता हुआ कार्यालय पहुंच संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा खुली जीप में सवार होकर लोगों से उन्हें मत और समर्थन देने की अपील कर रहे थे। वही उत्साहित कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने पग पग पर कांग्रेस प्रत्याशी का फूल माला और साफा बंधवाकर स्वागत अभिनंदन किया। रोड शो के दौरान कस्बे वासियों द्वारा कई स्वागत द्वार लगाए हुए थे। कई जगह कांग्रेस प्रत्याशी को केलो और अमरूदो में तोला गया। रोड शो में करीब बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
कार्यालय का किया उद्घाटन
तालेड़ा कस्बे में सोमवार दोपहर को रोड शो के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर क्षेत्र के तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में आमजन मौजूद था। कांग्रेस प्रत्याशी ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि बूंदी के विकास के विजन को लेकर चुनाव लड़ा जा रहा है, बूंदी सहित विधानसभा में आने वाले कस्बों और गांवों के चहुमुखी विकास के लिए ही चुनाव मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और राज्य सरकार द्वारा बूंदी विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के दम पर चुनाव जीतेंगे। शर्मा ने उपस्थित जन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के झूठे वादों में अब नहीं आना है। हमें अपने क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस को वोट करना है ताकि बूंदी में कांग्रेस का विधायक बने और राजस्थान में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बने जिससे बूंदी विधानसभा क्षेत्र का विकास हो सके।
बूंदी शहर में की दीपावली की रामाश्यामी
कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने सोमवार दोपहर को बूंदी शहर में जनसंपर्क किया। इस दौरान शर्मा ने अहिंसा सर्किल से इंदिरा मार्केट, कोटा रोड, सब्जी मंडी चौराहा, नगर परिषद और इसके आसपास के बाजारों में घूम कर लोगों से दीपावली की रामाश्यामी की। शर्मा ने सभी व्यापारियों से बूंदी के विकास के विजन पर कांग्रेस को वोट देने के अपील की। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का बाजारों में व्यापार संगठन से जुड़े दुकानदारों के साथ-साथ आमजन ने भी फूल मालाओं और साफा बंधा कर स्वागत सत्कार किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन मौजूद थे।
कार्यालय में ली कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक
कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने चुनाव को लेकर सोमवार को कांग्रेस चुनाव कार्यालय सिलोर रोड पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, बूथ प्रभारी, वार्ड पार्षदों,पार्षद प्रत्याशी एवं सभी कांग्रेस जनों से दीपावली के अवसर पर मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाए दी। इस दौरान शर्मा ने मौजूद लोगों से उनके विचार भी जाने, साथ ही चुनाव का समय नजदीक होने पर चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ है। सभी अपने अपने बूथों पर जी जान से जुट कर कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाए ताकि बूंदी सहित पूरे राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की जीत हो और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बने।