कोरोना के बढ़ते क्रम को लेकर कलेक्टर व पुलिस सर्तक, शहर में भ्रमण कर आमजन को दी समझाइश

प्रेम मेडिकल एवं अग्रवाल मिष्ठान पर गोले बने नही देख कलेक्टर ने दुकान सील करने के दिए निर्देश
—————————————-

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>> प्रदेश सहित दतिया जिले में कोरोना के बढ़ते क्रम को लेकर कलेक्टर व पुलिस प्रशासन सर्तक हो गया है और वही मेरा माक्स मेरी सुरक्षा अभियान के तहत शहर में भ्रमण कर आमजन को मास्क लगाने वशोशल डिस्टेंस बनाये रखने की समझाइश तथा द्वितीय चरण में शाम 7 बजे दो मिनट सायरन बजाकर जागरूकता का संदेश दिया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निर्देश अनुसार रोको टोको कोरोना भगाओ कलेक्टर संजय कुमार सड़कों पर उतरे ओर द्वितीय चरण सायरन दो मिनट बजाकर और रोको टोको अभियान के तहत जागरूक करने का संदेश दिया।

राजगढ़ चौराहा पर कलेक्टर ने प्रेम मेडिकल स्टोर गोल घेरे नहीं बनाने पर और विना माक्स सोशल डिस्टेंस की उड़ाई जा रही धज्जियां पर कलेक्टर संजय कुमार ने मेडिकल संचालक को फटकार लगाई और प्रेम मेडिकल स्टोर को सील करने के आदेश दिए हैं। वही बाइकों से निकल रहे लोगों को बिना माक्स के राहगीरों को चालानी कार्रवाई की गई और उनको समझाइश दी गई।

कलेक्टर संजय कुमार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य ने राहगीरों से हाथ जोड़ कर अपील की दो गज की दूरी माक्स से है जरूरी जब भी घर से निकले माक्स लगाकर ही निकले आप सुरक्षित तो सब सुरक्षित है।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य, एसडीएम अशोक चौहान, एसडीओपी सुमित अग्रवाल, सीईओ धनंजय मिश्रा, नायब तहसीलदार राधा वल्लभ धाकड़, नगरपालिका अधिकारी अनिल दुबे, समाजसेवी डॉ. राजू त्यागी, रामजीशरण राय सहित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।