20 व 21 को बसोली ,कापरेन में भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

बूंदी.Desk/ @www.rubarunews.com- जिला भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण बसोली,कापरेन मंडल के प्रशिक्षण 20 व 21 फरवरी को आयोजित किये जायेंगे।
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि प्रत्यक मंडल पर 2 दिवसीय मंडल प्रशिक्षण होंगे जिनके लिए प्रदेश ने मंडल व जिले स्तर पर अनुभवी व युवाओं को जिम्मेदारियां दी है
जिला प्रशिक्षण सयोजक पुरषोत्तम मंगल ने बताया कि नये व अपेक्षित कार्यकर्ता को प्रशिक्षण दिया जाएगा जिसमें बूथ, शक्ति केंद्र, मंडल के पदाधिकारी होंगे | 2 दिन का शिवर सुबह 10-5 शाम तक रहेगा जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं को भाजपा का इतिहास, विकास, 2014 के बाद भारत की राजनीति में बदलाव, सुरक्षा सामर्थ के साथ आत्मनिर्भर भारत, हमारी विचारधारा, कार्यपद्धति, सोशल मीडिया का उपयोग, व्यक्तित्व विकास,हमारा विचार परिवार व प्रदेश के भाजपा की भूमिका पर जानकारी दी जाएगी जिसमें कार्यकर्ता वैचारिक द्रंडता से रू – ब – रू हो सकेगे हर सत्र के अंत में जिज्ञासा प्रश्नोत्तर भी होगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ता निर्माण की अहम कड़ी है । इनमे कार्यकर्ता का मानसिक व बौद्धिक विकास होता है साथ ही संघटन की रीति नीति को जानने का अवसर भी मिलता है ।