राजस्थान

भाजपा की राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक कार्यशाला संपन्न

कोटा.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- भाजपा की राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के क्रम में आज महावीर नगर मण्डल की कार्यशाला का आयोजन राजरानी टावर में संपन्न हुआ। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि शहर भाजपा अध्यक्ष रामबाबू सोनी एवं मुख्य वक्ता डॉ. एलएन शर्मा थे। विशिष्ट अतिथि जिला महामंत्री एवं संयोजक मुकेश विजय एवं मण्डल अध्यक्ष संजय निझावन रहे। कार्यक्रम के प्रारंभ में मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित किया।

कार्यशाला में मुख्य अतिथि रामबाबू सोनी ने कहा कि मोदी सरकार कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए नीचे के स्तर तक संसाधन जुटा चुकी है। उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए जनजागृति अभियान चलाने का भी आह्रान किया।
मुख्य वक्ता डॉ. एल एन शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार जब से सत्ता में आई है, तभी से ही सरकार ने जनता के स्वास्थ्य को सर्वोपरि रखते हुए स्वच्छ व स्वस्थ भारत अभियान को गति दी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयं सेवक अभियान का आगाज इसी उददेश्य की पूर्ति को लेकर किया गया है। योगाचार्य सत्यनारायण सेन ने योग एवं प्राणायाम के बारे में बताया।
अभियान के मंडल संयोजक नरेन्द्र शर्मा एवं सह संयोजक श्रीमती रेखा सिंह ने बताया कि बूथ स्तर तक चार-चार स्वास्थ्य स्वयंसेवकों की टीम बनाने का कार्य शीघ्र ही पूर्ण कर लिया जाएगा। इस अवसर पर पार्षद सुनील गौतम, केपी सिंह, कीर्तिकांत गोयल, मुरलीधर मालपानी, लोकेश पारेता, योगेश जैन सिंघम, संगीता मीणा, कांति कसोटिया, पार्वती शर्मा, एकता वर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। अन्त में जिला सहसंयोजक अंजू बाला सेन ने आभार जताया। संचालन मंडल महामंत्री युगल मेहरा ने किया।