भाजपा कार्यकर्ता कोविड-19 सेंटर पर निस्वार्थ सेवा भाव से जुटे हैं: रमेश दुबे

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत भिंड शहर के व्यापार मंडल धर्मशाला परिसर में कैलाश वासी श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के तहत चौथे दिन 546 लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगवाया गया जिसमें पत्रकार वकील रिटायर्ड राज्य सरकार के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी एवं महिलाएं युवा बुजुर्गों ने अपने परिवार सहित टीका लगवाया। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं कोविड-19 सेक्टर के प्रभारी रमेश दुबे ने बताया कि माधव राव सिंधिया स्वास्थ सेवा मिशन के आग्रह पर स्वास्थ विभाग द्वारा संगठन ही सेवा अभियान के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम 7 वर्ष होने व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सफल निर्देशन में  व्यापार मंडल धर्मशाला में कोविड वैक्सीन सेंटर 31 मई से चलाया जा रहा है । हमारे आग्रह पर आज तब विना स्लाट बुक किये 18 के ऊपर के युवाओं ए पत्रकार साथियों, व्यापारियों, ठेले वाले व अन्य लोगो को वैक्सीन लगाई लगवाई इसके अलावा 60 एवं 18 45 से ऊपर वाले व दूसरा डोज भी लगाया लगाया गया।

 

जिन लोगो ने अभी वैक्सीन नही लगवाई है वो व्यापार मंडल धर्मशाला पहुच कर 9 बजे से शाम 5 बजे तक वैक्सीन लगवाले कोरोना से बचाव सिर्फ  वैक्सीन, ही है । सेक्टर 5 मास्क  शारीरिक दूरी बना कर कोविड गाइड लाइन का पालन किया । टीकाकरण अभियान के लिए आए लोगों से बातचीत भी की गई तो उन्होंने कहा कि हम अपने स्वच्छता से वैक्सीन लगवाने आए हैं और ऐसा कोई शरीर पर डिवाइड नहीं हुआ जिससे हम लोगों को कोई भी किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई हम सब पूर्व से स्वस्थ हैं और सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ.साथ सेवा भाव में जुटे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

वैक्सीन सेंटर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के रूम में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमृतपाल सिंह बघेल, डवोकेट जिला महामंत्री आरबी सिंह बघेल, डवोकेट आनंद बरुआ, एडवोकेट वन खंडेश्वर मंडल के अध्यक्ष अमित जैन, अनिल कटारे, संतोष सिंह भारौली, विकास शर्मा, राजीव दीक्षित, लटूरी प्रसाद शर्मा, रामदास सोनी, भूरे गुरभेले, दिलीप बोहरे, रामदास चौबे, अनिल दुबे, अनु मनीष दुबे, कुलदीप सिंह राजावत ने भी लोगों की मदद करते हुए टीका लगवाने में सेवा भाव से कार्य किया।