भोजपुरी न्यू ईयर सॉंग “वेटिंग में लवर ” और “ग्रीटिंग बा वेटिंग में ” रिलीज.Bhojpuri New Year Songs “Waiting Mein Lover” and “Greeting Ba Waiting Mein” released.

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- अनीशा इंटरटेनमेंट के बैनर तले भोजपुरी न्यू ईयर सॉंग “वेटिंग में लवर ” और “ग्रीटिंग बा वेटिंग में ” रिलीज कर दिया गया है.”वेटिंग में लवर ” और “ग्रीटिंग बा वेटिंग में ” दोनों सॉन्ग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. पटना के संस्कृति मैरिज हॉल , राजलक्ष्मी फार्म हाउस,गोला रोड के अलावे कई भिन्न-भिन्न लोकेशन पर इस गानों की शूटिंग की गई है और शूटिंग इतने भव्य तरीके से हो रहा था जैसे लग रहा था कि फिल्मों की शूटिंग हो रही है.



अनीशा इंटरटेनमेंट के निर्माता इन्द्रदीप विश्वकर्मा ने कहा कि हमारा भोजपुरी भाषा बहुत ही प्यारा है और ऐसी मिठास किसी और भाषा में आपको सुनने को नहीं मिलेगा. पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि भोजपुरी के अलावे अंगिका और मगही में भी एल्बम सॉन्ग का निर्माण करेंगे.
वीडियो निर्देशक रविन्द्र कुमार हैं,जो ढेर सारे एल्बम एवं फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. रविंद्र कुमार ने बताया कि जल्द ही अनीशा इंटरटेनमेंट भोजपुरी फिल्मों के निर्माण के क्षेत्र में कदम रखेगी, सामाजिक एवं मनोरंजक फिल्मों का निर्माण करें और बिहार – झारखंड के कलाकारों और टेक्नीशियन ओ को इन फिल्मो में मौका दिया जाएगा.

भोजपुरी न्यू ईयर सॉंग “वेटिंग में लवर ” और “ग्रीटिंग बा वेटिंग में ” रिलीज.Bhojpuri New Year Songs “Waiting Mein Lover” and “Greeting Ba Waiting Mein” released.

इस सोंग्स के सिंगर अनीश अलबेला हैं जो धनबाद झारखंड के जाने-माने सिंगर और स्टेज परफारमर हैं , बिहार व झारखंड के भोजपुरी दर्शकों पर इनकी अच्छी पकड़ है l
वही फीमेल वॉइस अंतरा सिंह “प्रियंका” एवं निशा उपाध्याय ने प्रदान की है ,जो भोजपुरी की जानी-मानी गायिका और स्टेज परफॉर्मर हैं.
अपने गीतो से गीतकार मन कुमार ने दर्शकों का मन मोह लिया है.

इस गीतों क़ो संगीत से संवारा हैं बिहार के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर मनोज बंटी . नए साल के इस गीतों का म्यूजिक इतना प्यारा है कि इसको सुनने के बाद आप को झूमने पर मजबूर कर देगा.
सॉन्ग के दृश्य को कैमरे में कैद किया है बंटी कुमार व राम बाबू ने और नृत्य निर्देशक रितिक कुमार हैं,जो सैकरो अल्बमो एवं कई फिल्मों में अपने नृत्य निर्देशन का जलवा दिखा चुके हैं.
एडिटर पुरषोतम कुमार हैं , रूप सज्जा आकाश कुमार हैं और संयोजक -अनिल मिश्र “बेला ” व शंभू शर्मा हैं.
कलाकार के रूप में अनीश अलबेला, प्रीति तिवारी
,ऐश्वर्या झा,परी,स्वीटी सोनम, राजू भाई , मंटू कुमार,चन्दन कुमार,मुकेश कुमार आदि ने काम किया हैं.
एम.डी.आशिक ग्रुप के लड़के और लड़कियो ने अपने नृत्य से सॉंग में धमाल मचा दिया है.