राजस्थान

बाबू अधिकार महारैली- शतप्रतिशत उपस्थिति के लिए दिया न्योता

बून्दी KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेश व्यापी आह्वान पर जयपुर में 15 सितंबर को प्रस्तावित ‘‘ बाबू अधिकार महारैली ’’ को लेकर जिलाध्यक्ष चंदन पंचोली के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित आधा दर्जन से अधिक कार्यालयों में संपर्क कर मंत्रालयिक कर्मचारियों को रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुुंचने के लिए पीले चावल देकर न्यौता दिया।
जिलाध्यक्ष पंचोली ने बताया कि महारैली में बून्दी जिले से शतप्रतिशत मंत्रालयिक कर्मचारियों की भागीदारी को लेकर जिला परिषद्, राज्य बीमा, शिक्षा विभाग, बून्दी तहसील, चिकित्सा विभाग, सूचना जन सम्पर्क, वन विभाग, खनिज विभाग, पुलिस विभाग, कॉलेज शिक्षा, रजिस्ट्रार कार्यालयों में सम्पर्क किया। मंत्रालयिक कर्मचारियों ने प्रस्तावित महारैली में शतप्रतिशत संख्या मंें पहुंचने के लिए आश्वस्त किया।
उन्होंने बताया कि मंत्रालयिक कर्मचारियों की 11 सूत्री मांग पत्र लम्बे समय से सरकार की उदासीनता के कारण लम्बित है। इससे कर्मचारियों में जोरदार आक्रोश व्याप्त है। जिले के मंत्रालयिक कर्मचारी 15 सितम्बर को जयपुर में बाईस गोदाम पुलिया से सिविल लाईन्स फाटक / माननीय मुख्यमंत्री महोदय के निवास तक आयोजित होने वाली ‘‘ बाबू अधिकार महारैली ’’ में उपस्थिति दर्ज करायेगा।
इस दौरान शिवराज सैनी, राजकुमार शर्मा, सतीश शर्मा, दीपक गौड़, दीपक राठौर, अमित शर्मा, ओम प्रकाश प्रजापत आदि मौजूद रहे।