TOP STORIESदेश

नेवी चिल्ड्रेन स्कूल, दिल्ली में पुरस्कार समारोह  का आयोजन Award Ceremony Held at Navy Children School, Delhi

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com>> नेवी चिल्ड्रेन स्कूल, दिल्ली में आयोजित पुरस्कार समारोह में दसवीं और बारहवीं कक्षा की शैक्षणिक उपलब्धि प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित किया गया। नेवी वेलफेयर एंड वेलनेस एसोसिएशन (एनडब्ल्यूडब्ल्यूए) की उपाध्यक्ष श्रीमती जरीन सिंह इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। समारोह में प्रधानाचार्या श्रीमती ओशिमा माथुर, कमोडोर सतीश शेनाई, कमांडिंग ऑफिसर, आईएनएस इंडिया, कमोडोर एडविन जोथी राजन, सीएमडीई (नौसेना शिक्षा)– द्वितीय (II) , शिक्षक अभिभावक समिति (पीटीए) के सदस्य, छात्र और अभिभावक भी उपस्थित थे।

पुरस्कार समारोह के दौरान, दसवीं और बारहवीं कक्षा के शैक्षणिक उपलब्धि प्राप्त करने वालों को पीटीए, नेवी एजुकेशन सोसाइटी (एनईएस), आईएनएस इंडिया और एनडब्ल्यूडब्ल्यूए द्वारा स्थापित पुरस्कार प्रदान किए गए। पीटीए पुरस्कार कमांडर साजिद खान, उपाध्यक्ष और कमांडर सहया जॉन, मानद संयुक्त सचिव द्वारा प्रदान किए गए। एनईएस पुरस्कार कमोडोर (नौसेना शिक्षा)-द्वितीय द्वारा और आईएनएस इंडिया पुरस्कार कमांडिंग ऑफिसर द्वारा दिए गए। मुख्य अतिथि ने यह उपलब्धि प्राप्त करने वालों को एनडब्ल्यूडब्ल्यूए पुरस्कार प्रदान किए।
नेवी चिल्ड्रेन स्कूल दिल्ली हमेशा ऐसे वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध रहा है जो चरित्र निर्माण को बढ़ावा देने के साथ ही उत्कृष्टता को समृद्ध करता है और जिसका उद्देश्य बच्चों का समग्र विकास है। पुरस्कार समारोह छात्रों द्वारा ज्ञान की निरंतर खोज को स्वीकार करने और अपने साथियों के लिए एक उज्ज्वलित उदाहरण स्थापित करने का एक महत्वपूर्ण अवसर था।

नेवी चिल्ड्रेन स्कूल, दिल्ली में पुरस्कार समारोह  का आयोजन Award Ceremony Held at Navy Children School, Delhi

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उनसे जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए खुद को आवश्यक कौशल से सुसज्जित करने के प्रयास जारी रखने का आग्रह किया। उन्होंने छात्रों से उन शिक्षकों, माता-पिता और गुरुओं के प्रति आभार व्यक्त करने का भी आह्वान किया जिन्होंने सफलता की इस राह पर उनका मार्गदर्शन किया। प्रधानाचार्या ने अपने संबोधन में छात्रों की हार्दिक सराहना की और बच्चों की उपलब्धि में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हुए उनके दृढ़ समर्थन के लिए उनके माता-पिता को धन्यवाद दिया।

समारोह के बाद मुख्य अतिथि और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने पुरस्कार विजेता छात्रों से बातचीत भी की।