राजनीतिराजस्थान

बून्दी की तीनों विधानसभा सीटों पर ताल ठोकेगीं आम आदमी पार्टी- मीणा

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा व कांग्रेस पार्टी के विकल्प के रूप में जिलें की तीनों विधानसभाओं के मतदाताओं के सामने आम आदमी पार्टी होगी। आम आदमी पार्टी जिलें की बून्दी, हिण्ड़ोली और केशोराय पाटन विधानसभा क्षेत्रों में पूरी तैयारी के साथ ताल ठोकने की तैयारी कर चुकी हैं।
आप पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ किशन लाल मीणा ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2023 में आप पार्टी अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी और पूरी दम खम से चुनाव लड़ कर जीत भी दर्ज करेगी। राज्य की जनता कांग्रेस व भाजपा के कुशासन से परेशान होकर आप पार्टी व केजरीवाल से उम्मीद लगाए बैठी हैं।
जिलाध्यक्ष डॉ किशन लाल मीणा ने बताया कि आने वाले 10 दिनों में पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। मीणा ने बताया कि जनता को अरविंद केजरीवाल ने जो गारंटी राजस्थान की जनता को दी है उस पर जनता का को पूर्ण विश्वास है। दोनों पार्टियों चुनाव आने पर तरह-तरह की प्रलोभन  जनता को देते हैं  फिर चुनाव जीतने के बाद 5 साल तक जनता को लूटने का काम करते हैं। अब जनता इस प्रकार के दिए जाने वाले लॉलीपॉप पर विश्वास नहीं करेगी।