ताजातरीनदतिया

सेंवढ़ा में दुकानदारों ने दुकानो पर जड़े ताले, सड़को पर पसरा सन्नाटा

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>> गत दिवस इंदरगढ़ कस्बे में हुई आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही से शहर व कस्बे के व्यापारियों की धड़कनें तेज हो गई है। बाजारों में आयकर विभाग की कार्यवाही से हलचल मची हुई है। सेवड़ा में भी आयकर विभाग टीम आने की सूचना पर सेवड़ा का बाजार सन्नाटे से पट गया।

सेवढा अनुभाग अंतर्गत मंगलवार को इंदरगढ़ के सीमेंट व्यापारी पर इनकम टैक्स का छापा मार कार्यवाही होने से इंदरगढ़ नगर में हलचल का माहौल दिन भर देखने को मिला वंही सेवढा में बुधवार को सुवह सुवह अपनी दुकानें दुकानदारों ने खोली ही थी वंही इनकम टैक्स टीम की उड़ती उड़ती खबर सेवढा के दुकानदारो को जैसे ही लगी वैसे ही जनरल स्टोर, कपड़े व्यापारी, परचून व्यापारियों ने कुछ ही मिनटों में अपने अपने दुकानों में ताले डालकर घर चले गए तो कुछ व्यापारी अपनी दुकानों के बाहर खड़े हो गए इनको देख देखते ही देखते सेवढा का पूरा बाजार बंद हो गया। और सेवढा में दूर दराज से आये लोग सामान खरीदने के लिए यहां से वहां भटकते रहे और परेशान होकर बिना सामान लिए ही घर जाना पड़ा।

 

*ये हुई दुकाने बन्द*

टैक्स चोरी में लगता है सेवढा अव्वल नम्बर पर है जहां पर सेवढा के व्यापारियों को आयकर विभाग के छापा लगने की सूचना मिलने पर ही कुछ ही मिनटों में सारा बाजार यैसे बन्द हो गया कि कुछ पूछो मत। दुकानों में लगभग लगभग सभी दुकाने शामिल है जिसमे बड़े बड़े कपड़े व्यापारी, थोक विक्रेता सहित जनरल स्टोर का व्यापार करने वाले दुकानदार भी शामिल है।