मध्य प्रदेश

सामरसा बाॅर्डर पर प्रवासी मजदूरों हेतु 05 दिवसीय शिविर का आयोजन

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-
जिला न्यायाधीश/अध्यक्ष  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, आर.बी. गुप्ता द्वारा स्वयं के व्यय पर प्रवासी मजदूरों के आगमन पर सामरसा बाॅर्डर पर आयोजित किये जा रहे। 05 दिवसीय शिविर के दौरान मजदूरों को विभिन्न प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने की पहल की।
श्योपुर-सवाई माधौपुर के बाॅर्डर सामरसा चौकी पर लगाये जा रहे 05 दिवसीय शिविर के दौरान राजस्थान से आने वाले प्रवासी मजदूरों को आयोजित शिविर के माध्यम से मूलभूत सुविधा  जिसमें बिस्किट, चना, सत्तू, मंूंगफली, पानी की बोतल, जलजीरा आदि प्रदान करने की कार्यवाही की जा रही है।
जिला न्यायाधीश आरबी गुप्ता के माध्यम से श्योपुर जिले के सामरसा बाॅर्डर पर पदस्थ पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस से सुरक्षा हेतु पी.पी.ई. किट स्वयं के व्यय पर प्रदान करने की पहल की है। साथ ही मजदूरों को उनके घर तक ले जाने वाली बसों को सेनेटाईज कराने की सुविधा भी दी गई है। सामरसा  चौकी  पर प्रवासी मजदूरों को सुविधा प्रदान करने के अवसर पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, श्योपुर  महेन्द्र मांगोदिया, जिला विधिक सहायता अधिकारी कु0 विभूति तिवारी एवं प्रशिक्षु न्यायाधीश/पीएलव्ही  नंदकिशोर जाटव भी मौजूद थे।