ताजातरीनमध्य प्रदेशराजनीति

महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजना भटनागर ने की दावेदारी

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>> नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजना भटनागर ने की दावेदारी दतिया। नगर पालिका अध्यक्ष का आरक्षण सामान्य होने के बाद भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष श्रीमती रंजना भटनागर ने अपनी दावेदारी पेश कर चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

 

राजनीति क्षेत्र में लंबे समय से कार्य कर रही रंजना भटनागर एमए. बी.एड तक उच्च शिक्षा प्राप्त कायस्थ समाज सहित सर्वहारा वर्ग में लोकप्रिय हैं। महिलाएं नगर पालिका अध्यक्ष पद हेतु दावेदारों में जो नाम चल रहे है उनमें रंजना भटनागर न केवल राजनीति बल्कि समाजसेवा में भी अग्रणी हैं। वह भारत विकास परिषद से लंबे समय से जुड़ी है। अगर श्रीमती रंजना भटनागर के सामाजिक राजनैतिक अनुभव की बात करें तो वह 2015 में चित्रगुप्त समाज की महिला विंग की अध्यक्ष बनी 2019 तक कुशलतापूर्वक दायित्व का निर्वहन किया।

 

2017 में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा में नगर अध्यक्ष पद पर वर्तमान में कार्य कर रही हैं,
2019 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की महिला विंग की जिला अध्यक्ष बनी वर्तमान में कार्य कर रही हैं, 2015 से भारत विकास परिषद मैं सामाजिक सेवा में सहयोग करती रहीं है।

 

2019 से वैश्य महासम्मेलन में महिला विंग में जिला महामंत्री पद पर कार्य का अनुभव भी है, पिछले लगभग 12 वर्ष से समाज सेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं, तथा कायस्थ समाज सहित सर्व समाज में अपनी अच्छी पैठ होने से सशक्त महिला प्रत्याशी के रूप में एक बड़ा नाम है जो सेल्फ प्रत्याशी हो सकती हैं ।