राजस्थान

बूंदी ऑनलाइन वेबसाइट का शुभारंभ

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने  बूंदी ऑनलाइन वेबसाइट का शुभारंभ किया। कोरोना महामारी के चलते स्थगित हुए तीज मेले के रंग अब इस वेबसाइट के जरिए आमजन देख सकेंगे। वेब साइट पर तीज फेस्टिवल में रियासतकालीन तीज के फोटो सहित पिछले वर्ष तीज मेले के फोटो सजाए गए है।
इस अवसर पर जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के चलते तीज माता का मेला स्थगित किया गया है। बून्दी के ऐतिहासिक मेले की भव्यता देखते हुए तीज फेस्टिवल से जुड़े फोटो देश विदेश के लोग भी वेब साइट के माध्यम से तीज माता की सवारी व सांस्कृतिक कार्यक्रमो की झलकियां देख सकते है । वेबसाइट का लिंक वाट्सएप पर भी डाला जाएगा।
सूचना एवं विज्ञान अधिकारी अनिल भाल के निर्देशन में जोनेश सोंलकी द्वारा तैयार वेबसाइट में रियासतकालीन तीज माता के फोटो, शोभायात्रा, पर्यटन विभाग के सांस्कृतिक कार्यक्रम चित्र, कवि सम्मेलन, कव्वाली व बालकों के कार्यक्रमो के साथ शहर में तीज माता की पूजा करती महिलाओं तथा छायाकार नारायण मण्डोवरा के चित्रों का समावेश किया गया है। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, उपखण्ड अधिकारी डॉ9 पूजा सक्सेना आदि मौजूद रहे।
——-