बॉलीवुड

आ गया है ‘यलो डायरी बैंड’ का नया गाना

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>> सोनी म्यूजिक इंडिया और  इंडी अल्टरनेटिव पॉप बैंड “यलो डायरी” ने हाल ही में अपना नया गाना “रब राखा” रिलीज़ किया है। उनके पिछले गानो  की तरह रब राखा गाने के बोल भी भावपूर्ण और और मधुर हैं, जो लोगो दिलो छू जायेंगे।

इंडी अल्टरनेटिव पॉप बैंड “यलो डायरी”  को उनके “रॉक विथ पोएट्री” के लिए जाना जाता है। 2018 में उनकी डेब्यू एलबम्स “मर्ज़” और  “इज़ाफ़ा” की सफलता के बाद यह बैंड युवाओ का पसंदीदा बैंड बन गया। खास कर कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच इनका क्रेज़ बढ़ता ही गया। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलीब्ररिटी आर. माधवन, विशाल ददलानी, शिल्पा राव, अरमान मलिक जैसे लोग भी इनके प्रसँशक हैं।

‘येलो डायरी बैंड’ का कहना है कि, “रब राखा” यह हमारे लिए बहुत ही स्पेशल है। यह गाना ट्रिब्यूट है लोगो के उस विश्वास के प्रति, जो खुद की खोज में निकल पड़े हैं और ऊपरवाला जो उनसे बहुत मोहब्बत करता है वो हमेशा उनके साथ होता है। और हम उम्मीद करते हैं कि, इस गाने के ज़रिये श्रोता हमारी कहानी को समझेंगे और दिल से इस गाने से जुड़ेंगे।

बता दें कि, इस गाने को ऑडियंस येलो डायरी के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर खूब पसंद कर रही है। यह उनकी लोकप्रियता प्रमाण है। ‘रब राखा’ गाना हर म्यूजिकल प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। इस गानेे लिए संगीत की धुन दि येलो डायरी बैंड के मेम्बर्स ने तैयार किया है। हिमांशु पारिख (म्यूजिक प्रोडक्शन  कीबोर्ड, बैकिंग वोकल्स), राजन बत्रा (वोकल, सांग राइटिंग ), वैभव पाणि (गिटार), साहिल शाह (ड्रम) और स्टुअर्ट डकोस्टा (बास) का विशेष योगदान है। इस गाने को सोनो म्युजिक कम्पनी द्वारा रिलीज किया गया है।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com