ताजातरीनराजस्थान

आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर जिले के चुनाव प्रभारियों की बैठक सम्पन्न

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर बूंदी जिले के चुनाव प्रभारियों की एक महत्वपूर्ण बेठक निजी रिसोर्ट में सम्पन्न हुई ।
भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि बेठक में सभी निकायों के प्रभारियों व मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, जिला कार्यकारिणी, मीडिया व आई टी सयोजक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है । हर तरफ भाजपा का माहौल है आवेदकों के उत्साह से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है । हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है और सभी को एकजुट होकर चुनावो में जुटने का आव्हान किया है ।
जिला संगठन प्रभारी नरेश बंसल ने कहा कि सभी प्रभारियों को अपने निकाय क्षेत्र में जाकर प्रदेश द्वारा निर्धारित प्रकिया की पालना करते हुए अच्छे उम्मीदवार की खोज करनी है । प्रत्याशी चयन के लिए गठित चुनाव समन्वय समिति के द्वारा वार्डो में सामाजिक ,जातिगत,पार्टीगत सहित विभिन्न दृष्टिकोण को ध्यान में रखकर सर्वे रिपोर्ट तैयार की जाएगी ।साथी ही जिताऊ व टिकाऊ की कसौटी पर भी खरा उतरे इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा ।

बेठक को बूंदी विधायक अशोक डोगरा ,केशोराय पाटन विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल, पूर्व सांसद गोपाल पचेरवाल, बूंदी चुनाव प्रभारी हीरालाल नागर, विवेक राजवंशी, केशोराय पाटन प्रभारी योगेन्द्र खिंची,मुकेश विजय,लाखेरी प्रभारी चैन सिंह,विकास शर्मा,इंद्रगढ़ प्रभारी योगेन्द्र नंदवाना, लक्ष्मण सिंह खिंची,कापरेन प्रभारी संदीप शर्मा,नैनवा प्रभारी सजीव भारद्वाज ,निर्मल मालव ,जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल ने संबोधित किया । बेठक का संचालन जिला महामंत्री योगेन्द्र श्रृंगी ने किया ।
बेठक के दूसरे चरण में बूंदी चुनाव प्रभारी हीरालाल नागर, विवेक राजवंशी,जिला प्रभारी नरेश बंसल, जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष महावीर खंगार ने सभी आवेदकों से व्यक्तिशः मुलाकात कर जीत का आधार जाना । व सभी से एक जुट होकर पार्टीहित में तय प्रत्याशी के पक्ष में कार्य कर पुनः भाजपा का बूंदी नगरपरिषद बोर्ड बनाने की अपील की ।