“सरोज का रिश्ता” फिल्म 3 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>> निर्देशक अभिषेक सक्सेना की आगामी फिल्म है “सरोज का रिश्ता”। यह फिल्म 3 जुलाई  2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है।  इसमें सना कपूर, गौरव पांडे, रनदीप राय, कुमुद मिश्रा और नीलू कोहली प्रमुख भूमिका में हैं। अभिनेत्री सुप्रिया पाठक भी फिल्म में कैमियो रोल निभाती नजर आएंगी।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिषेक सक्सेना कहते हैं कि, “सरोज का रिश्ता” की कहानी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है। शादी को लेकर पूरी फिल्म कॉमेडी का तडका लगा कर बनाई गई है। यह एक सामान्य देसी और एक छोटे शहर में एक मध्यम वर्ग के परिवार की कहानी है। इसमें एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है। यह एक बहुत ही रंग-बिरंगी फिल्म है, जिसमें एक सुंदर संदेश भी है। आशा है कि, फिल्म  सबको पसन्द आएगी।”

फिल्म में सरोज का मुख्य किरदार निभाया है मशहूर अभिनेत्री सना कपूर ने। उनका मानना है कि, यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है।मुझे सरोज के रूप में ऐक्टिंग करने में बहुत मज़ा आया। इस किरदार में कई शेड्स हैं, जिसे आप फिल्म में देखेंगे। हम सबने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे देखने के दौरान जमकर मस्ती करेंगे।”

“सरोज का रिश्ता” के निर्माता डॉ अनमोल कपूर, नरेंद्र गर्ग और नाज़िया सिद्दीकी हैं। इस फिल्म का निर्माण अभि अंबी प्रोडक्शन द्वाराकिया गया है। (वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क)

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com