सरकार से मांगों को लेकर पंचायतीराज नरेगा के तकनीकी कार्मिक 9 दिन से आंदोलनरत

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- ग्रामीण विकास विभाग की महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत जिले में कार्यरत तकनीकी शाखा (कनिष्ठ तकनीकी सहायक) के कार्मिक सरकार से अपनी मांगों को लेकर विगत 9 दिन से अनिश्चितकालीन अवकाश लेकर आंदोलन कर रहे है। उन्होंने सरकार के नाम जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता को मांगपत्र ज्ञापन सोंपा।

संघटन के जिलाध्यक्ष सुखेन्द्र प्रसाद ने बताया कि महात्मा गांधी नरेगा कार्मिक संघ राजस्थान (तकनीकी शाखा) के बेनर तले राज्य स्तर पर चल रहे व्यापक आंदोलन के तहत अपनी मांगों को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है, जो मंगलवार को भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा समय रहते मांगो पर सहानुभूतिपूर्ण विचार करते हुए जल्द ही सकारात्मक निर्णय नही किया तो आन्दोलन को और तेज कर दिया जावेगा।

उन्होंने बताया कि हमारे द्वारा किये जा रहे आंदोलन का जिला सरपंच संघ बूंदी ने भी नैतिक समर्थन किया है। वहीं सरपंच संघ बूंदी के जिलाध्यक्ष आनन्दीलाल मीणा ने भी 28 दिसम्बर को मुख्यमंत्री के नाम लिखे पत्रानुसार कार्मिकों की मांगें नहीं माने जाने की स्थिती में 31 दिसम्बर से पूरे जिले की ग्राम पंचायतों की तालाबंदी की जावेगी।

इस मौके पर कनिष्ठ तकनिकी सहायक संघ के उपाध्यक्ष महेन्द्र जांगीड, महासचिव अशोक मीणा सहित बबलेश मीणा, रामराज मीणा, विमल नागर, महावीर मीणा, रतन लाल उमरिया, दिनेश सुवालका, दीपक, आदि उपस्थित रहे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com