शुगर मिल के मालिक ने लगाई एसपी से सुरक्षा की गुहार

 

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>जिले की एकमात्र डोलेक्स शुगर मिल के कर्मचारियों को कुछ अपराधियों द्वारा मारपीट एवं फायरिंग कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। बड़गौर गन्ना मिल के स्टाफ से मारपीट, हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत,शुगर मिल के मालिक ने लगाई एसपी से सुरक्षा की गुहार।

 

बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़गौर पर डोलेक्स शुगर मिल के गन्ना कलेक्शन सेंटर पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने न केवल वहां मौजूद कर्मचारियों की मारपीट की, बल्कि बंदूकों से हवाई फायर कर दहशत भी फैलाई। घटना शनिवार रात साढ़े नौ बजे की बताई गई है। हमलावर भितरवार के ग्राम सांखनी में स्थित पार्वती शुगर मिल के कर्मचारी बताए गए हैं। बड़ौनी पुलिस ने आठ लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

 

जानकारी के अनुसार ग्राम बड़गोर में डोलेक्स शुगर कंपनी का गन्ना कलेक्शन सेंटर है। शनिवार रात नौ बजे सांखनी के पास स्थित पार्वती शुगर कंपनी के कर्मचारी बड़गौर के डोलेक्स शुगर कंपनी के कलेक्शन सेंटर पर पहुंचे और यहां ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों की मारपीट कर दी। फिर हवाई फायरिंग शुरू कर दी शुगर मिल मालिक ने एसपी अमन सिंह राठौर को ज्ञापन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि एसपी ने भी अपराधियों पर नकेल कसने की बात कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।