शहर सहित अंचल में चोर गिरोह सक्रिय, हर दिन होती बाइक चोरी की वारदात घटित

भिण्ड.Desk/@www.rubarunews.com>> सिटी थाना क्षेत्र के धनवंतरी कॉम्पलेक्स परिसर में खड़ी बाइक तो दूसरी ग्वालियर रोड पर स्थित एक्सेस बैंक से अज्ञात चोरों ने बाइकें पार कर रफू चक्कर हो गये। बाइक चोरी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है जिसके बाद भी पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है और चोर बाइकों को निशाना बनाकर पार करने में लगे हुए हैं तीन दिन के अन्दर फिर से चोरों ने पांच बाइक को निशाना बनाया, इसको लेकर लगातार खबरें प्रकाशित की जा रही हैं जिसके बाद भी चोरों पर नजर रखने की बजह खुली छूट दे रखी है। शहर के धनवंतरी कॉम्पलेक्स के बाहर व बैंक के बाहर बाइक चोरी के मामले में संबंधित फरियादी ने थाने पहुंचकर फिलहाल रिपोर्ट दर्ज करायी है और उनकी बाइक कब मिलेगी यह भगवान भरोसे हैं क्योंकि हर दफा की तरह इन्हें भी जांच के नाम पर पेंडिंग में डाल दिया जायेगा और फरियादी सिर्फ थानो ंके चक्कर कटाने हुए नजर आयेगे सिर्फ और सिर्फ उनके हाथ आश्वासन के अलावा कुछ भी हांसिल नहीं होगा।

शहर के धनवंतरी व एक्सिस बैंक से दो बाइक चोरी

-फरियादी रामप्रतापसिंह पुत्र सुमेरसिंह राजावत निवासी शास्त्री नगर पुलिस को बताया 31 जनवरी दोपहर 1 बजे शहर के धनवंतरी कॉम्पलेक्स में बाइक क्र.एमपी30एमजी0393 से खरीददारी करने के लिए गया था और बाइक को बाहर खड़ी कर अन्दर चला गया, इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उसकी पल्सर बाइक पार कर दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बाइक चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

-फरियादी श्यामवीरसिंह पुत्र विजय मोहन राजावत निवासी गुलाब सिंह का पुरा बबेडी ने पुलिस को बताया 31 जनवरी शाम 4 बजे शहर के ग्वालिय रोड पर स्थित एक्सि बैंक में किसी काम से बाइक क्र.एपी30 एमएफ 7188 से गया था और बाइक को बाहर खड़ी कर बैंक के काम से अन्दर चला गया, इसी दौरान किसी चोर ने उसकी बाइक चोर कर दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बाइक चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com