रणबीर कपूर-आलिया भट्ट दिसंबर 2020 में करेंगे शादी

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/ @www.rubarunews.com>> कपूर खानदान का प्रतिनिधित्व करते बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्मकार महेश भट्ट की सुपुत्री आलिया भट्ट से इस साल दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों का प्रेमालाप पिछले 2 सालों से चल रहा है और दोनों के अफेयर की चर्चाएं अक्सर सुर्खियों में रही हैं।

दो साल से अधिक समय तक रिश्ते में रहने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अब अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज के होते ही नए साल से पहले शादी कर लेंगे। फिलहाल शादी की निश्चित तारीख तय नहीं हुई है। ब्रह्मास्त्र 4 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोनों की एक साथ अभिनय की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

सूत्रों के अनुसार दोनों के परिवार से शादी की मंजूरी मिल चुकी है। सभी रणबीर और आलिया की दिसंबर में शादी के लिए सहमत भी हो गए हैं। पहले से ही तैयारियां जोरों पर हैं और रिश्तेदारों को विवाह उत्सव में शामिल होने के लिए और दिन तारीख तय करने के लिए भी कहा गया है।

पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग छोड़कर आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ उसके पिता अभिनेता ऋषि कपूर से मिलने दिल्ली गई थी, जो एक संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती थे। रणबीर के चचेरे भाई अरमान जैन के विवाह समारोह में भी आलिया ने रणबीर के साथ उपस्थिति दर्ज कराई थी और दोनों रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे। सूत्रों की मानें तो, दोनों का विवाह शोमैन राज कपूर के जन्मदिन के बाद और क्रिसमस से पहले किसी भी दिन हो सकता है।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com