बस की टक्कर से महिला की दर्दनाक मौत-गुस्साए परिजनों ने सडक़ पर लगाया जाम

भिण्डrubarudesk /@www.rubarunews.com >> गोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुरा मोड गोरमी तिराहा के पास से होते हुए एक महिला सडक पर जा रही थी, इसी दौरान बस चालक ने लापरवाही से चलाकर जोरदार टक्कर मार दी और उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और चालक मौका पाकर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी मौके पर पहुंचकर शव को उठाकर पीएम कराकर और आरोपी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। सुबह 9 बजे गुस्साएं परिजनों ने कस्बे में सडक़ पर शव रखकर जाम लगा दिया, जिस कारण राहगीरो को भारी परेशानी का सामना करना पडा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और वाहन चालक को शीघ्र गिरफ्तार कर कार्रवाही करने की बात कही।

पैदल सडक़ पर जा रही थी महिला

रविवार शाम 6 बजे गुड्डी देवी पत्नी वीरेन्द्र कुशवाह उम्र 45 वर्ष निवासी सुनारपुरा जो क्षेत्र के गोरमी तिराहा ग्राम प्रतापपुरा मोड होते हुए जा रही थी, इसी दौरान बस क्र.एमपी30पी0470 के चालक ने लापरवाही से चलाकर जोरदार टक्कर मार दी और वह बूरी तरह जख्मी हो गई, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, तब तक महिला ने सडक़ पर दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तुरंत पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, पीएम के बाद परिजनों के सुर्पुद कर दिया।

परिजनो का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

सडक़ हादसे में गुड्डी देवी की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया, परिजनों बताया सवारी वाहन से वह उतर रही थी, इसी दौरान बस चालक ने लापरवाही से चलाकर उसके ऊपर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। रात भर परिजन बिलखते रहे।

गोरमी पोरसा मार्ग पर लगाया जाम

महिला की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने गोरमी-पोरसा मार्ग पर शव रखकर सुबह जाम लगा दिया। जाम की सूचना गोरमी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया, जिसके बाद भी नहीं माने तो वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उचित कार्यवाही करने की बात कही, जिसके बाद जाम खोला गया और आवागमन शुरु हुआ।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com