फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरा किया हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा ने 

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com-
फिल्म उद्योग में बतौर हेयर स्टाइलिस्ट कार्यरत मारिया शर्मा आज की पीढ़ी के लिए महिला सशक्तीकरण की एक ताजा मिसाल हैं। वह एक प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट हैं। उन्होंने पिछले 50 वर्षों से प्रसिद्ध हस्तियों के साथ काम किया है। वह साउथ के साथ बॉलीवुड में हेमा मालिनी, मनीषा कोईराला, शर्मिला टैगोर जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी हैं तथा उन्होंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, कंपनी, फूल और कांटे जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी हेयर स्टाइलिस्ट का काम किया है।
          अभिनेत्री कगना की आगमी फिल्म “थलावी” में  भी वह हेयर स्टाइलिस्ट का कार्य कर रही हैं। इससे पूर्व मारिया ने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘फैशन’ में काम किया था। दोनों एक दूसरे को तब से जानती है।  इसी लिये कंगना ने ‘थलावी’ के सेट पर एक केक लाकर उनकेे 50 साल के योगदान के उपलक्ष्य में जश्न मनाया, ताकि इंडस्ट्री में उनके अहम् योगदान को चिन्हित किया जा सके। मारिया कंगना के करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आयी हैं। दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती है।
               बता दें कि, फिल्म ‘थलावी’ का निर्माण विष्णु वर्धन इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं और यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स और कर्मा मीडिया एन्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही है और इस साल 26 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार अरविंद स्वामी एम जी रामचन्द्रन की भूमिका निभा रहे हैं और कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com