प्रधानमंत्री जनकल्याण योजना में हो रहे भृष्टाचार के खिलाफ कलेक्टर को सोंपा ज्ञापन

दतिया @rubarunews.com प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार अभियान के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी , आदेशानुसार एवं प्रदेश संगठक राघवेंद्र यादव के मार्गदर्शन में एवं  सिललन साहू जी ने नेतृत्व में महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष रानी शर्मा चंबल संभाग ग्वालियर प्रभारी एवं चंबल संभाग अध्यक्ष महिला मोर्चा प्रभा राजपूत जी एवं छात्र संघ परिषद उपाध्यक्ष दीपक अहिरवार जी एवं जनता की आवाज पर और उनके आग्रह पर हमारी टीम ने राशन कंट्रोल मालिक के एवं खाध विभाग की शिकायत आदरणीय दतिया कलेक्टर संजय कुमार जी ज्ञापन सौंपा।

कलेक्टर ने हमारी समस्त मातृशक्ति एवं 33 वार्ड एवं 31 वार्ड के वासियों ने समस्याओं से अवगत कराया और उनके साथ हो रहे अन्याय के बारे में भी सूचित कराया। किस तरह राशन दुकान कंटोल वाले उनके साथ अभद्रता से पेश आते हैं।

कलेक्टर ने भी जनता को आश्वासन दिया कि उनके साथ न्याय होगा और जल्दी से जल्दी उचित कार्यवाही की जाएगी राशन कंट्रोल मालिकों से मैं रानी शर्मा शपथ लेती हूं कि जब तक चैन से बैठूंगी जब तक गरीबों को न्याय नहीं दिला देती जब तक चुप नहीं बैठूंगी तब तक अंतिम व्यक्ति अंतिम छोर तक गरीबों को माननीय प्रधानमंत्री जी की योजनाओं को मध्य प्रदेश के हर घर में नहीं पहुंचा देती ना खाऊंगी और ना खाने दूँगी।