नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान ने पकड़ा जोर

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-  कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन तथा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा शुरू किए गए ‘नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान ने अब जोर पकड़ लिया है। आमजन की सुरक्षा के लिहाज से इस अभियान को बहुत प्रभावी माना जा रहा है और विभिन्न में कार्य स्थलों एवं संस्थानों में पहल करते हुए ‘नो मास्क-नो एंट्री’ के स्टीकर लगाए जा रहे हैं। विभिन्न संगठन इस अभियान से जुड़ रहे हैं रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव अशोक विजय ने बताया कि रेड क्रॉस सोसाइटी जिला प्रशासन के साथ इस अभियान में सहयोग करते हुए अधिकाधिक जागरूकता करने के प्रयास करेगी
इसी तरह गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक राजकुमार माथुर एडवोकेट ने भी नो मास्क नो अभियान मे समिति की सहभागिता के लिए पहल की है उन्होंने बताया कि no mask नो एंट्री के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए समिति कार्य करेगी उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा अभियान के तहत स्टीकर एवं printed material द्वारा संदेश दिया जा रहा है कि मास्क पहनना अनिवार्य है। इसके बिना किसी भी परिसर में प्रवेश निषेध है।
शुक्रवार को विभिन्न बैंकों, सरस डेयरी के बूथों, बस स्टैंड परिसर में राजस्थान रोडवेज की बसों में एवं विभिन्न कार्यालयों में नो मास्क नो एंट्री के स्टीकर लगाए गए।