नववर्ष में अधिकारी/कर्मचारी ऊर्जा के साथ कार्य करें-कलेक्टर

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com- कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा है कि राज्य शासन की मंशा के अनुरूप सुशासन की दिशा में हमें मिलजुल कर गतिविधियों को आगे बढाना है। अधिकारी/कर्मचारी नववर्ष में ऊर्जा के साथ कार्य करें। साथ ही अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी दक्षता के साथ किया जावे। वे आज कलेक्टर कार्यालय श्योपुर के सभागार में नववर्ष के प्रथम दिन अधिकारी/कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हे नववर्ष की बधाई दे रहे थे।
इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर  विजेन्द्र सिंह यावद, सब रजिस्टार  पंकज शर्मा, नगरपालिका की सीएमओ सुश्री मिनी अग्रवाल, इलेक्शन सुपरवाईजर लटूर सेन, प्रभारी ओएस  राकेश शर्मा एवं कलेक्टर कार्यालय की विभिन्न शाखओं से संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।
कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव ने अधिकारी/कर्मचारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देेते हुए कहा कि नया साल सभी के जीवन में सुख समृद्धि लाये। जिससे आप लोग नववर्ष 2021 में अपनी ड्यूटी का निर्वहन दक्षता के साथ करने में सहायक बन सकें। उन्होने कहा कि सुशासन की दिशा में सभी अधिकारी कर्मचारी आगे बढते हुए शासकीय कामकाज का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी और मुस्तैदी से करें। उन्होने कहा कि अधिकारी/कर्मचारी शासकीय नियमों का पालन करते हुए गलत काम को कभी नही करें। बल्कि अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी पारदर्शिता के साथ करें।
कलेक्टर ने कहा कि प्रोएक्टिव होकर काम करने से अधिकारी/कर्मचारियों की अच्छी पहचान कायम होती है। उन्होने कहा कि सुशासन मं रहते हुए आप लोग सौपे गये कार्य को समय सीमा में पूर्ण करें। साथ ही जो-जो जिम्मेदारी आप लोगो को सौपी गई है। उसका अक्षयतः पालन करें। उन्होने कहा कि रेवेन्यू सेक्टर के काम के अलावा आगामी नगरी निकाय एवं पंचायतो के चुनावांे में अपनी-अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन करे। जिससे शांतिपूर्वक चुनाव कराने में आसानी होगी। कलेक्टर ने सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दी।
डिप्टी कलेक्टर  विजेन्द्र सिंह यादव ने इस अवसर पर कहा कि अधिकारी/कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से निर्वहन करे। साथ ही नियमों के दायरे में रहते हुए अपने कार्य को समय सीमा के भीतर पूरा करने में सहायक बने। उन्होने कहा कि अच्छा कार्य करने से अधिकारी/कर्मचारी की पहचान बनती है। इसलिए सुशासन मे रहतंे हुए अपने कार्य को निरंतर आगे बढावे। जिससे आपकी छवि सभी के सामने उबरकर आयेगी। उन्होने सभी अधिकारी/कर्मचारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी।
नववर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान नगरपालिका की सीएमओ सुश्री मिनी अग्रवाल, एसडीएम कार्यालय के  संजय जैन एवं अन्य कर्मचारियों ने नववर्ष के उपलक्ष्य मंे अपने-अपने अनुभव शेयर किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.