दतिया पहुंचे पूर्वमंत्री बृजेन्द्रसिंह राठौर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत

दतिया@rubarunews.com मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री पृथ्वीपुर विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर के दतिया आगमन पर स्थानीय सर्किट हाउस पर कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश संयोजक भानु ठाकुर के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल माला एवं ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। तत्पश्चात पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब मध्यप्रदेश में नया युग आरंभ होने वाला है।

 

आगामी उपचुनाव में पूरे मध्यप्रदेश में किसानों की युवाओं की सरकार बनेगी कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनहित में काम किए हैं। कांग्रेस ने जातिवाद और धर्म वाद की राजनीति से हटकर सबको साथ लेकर चलने का काम किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमेशा मध्य प्रदेश के विकास की बात कही और 15 महीने की कांग्रेस की सरकार ने कमलनाथ ने कई ऐसे विकास कार मध्यप्रदेश में किए जो आज मध्य प्रदेश के लिए मिसाल है।

 

श्री राठौर ने यह भी बताया कि आगामी उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और पूरे 28 सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे । इस दौरान स्वागत करने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नाहर सिंह यादव, जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष अन्नु पठान, शहर कमेटी अध्यक्ष दीपेंद्र पिरोहित, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी, नरेंद्र गुर्जर, जिलेदार गुर्जर, किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशीष तिवारी, प्रदीप गुर्जर, नरेंद्र तिवारी, सौरभ, राजपूत, आशीष पांडे, अनुराग यादव, रोहित परिहार, राहुल दागी, मुकेश यादव, माधव सरवरिया, सुनील पटेल, आकाश प्रजापति आदि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।