डिप्टी कलेक्टर ने किया परासरी सोसायटी निरीक्षण खामियों पर जारी किया कारण बताओ नोटिस

दतिया @rubarunews.com डिप्टी कलेक्टर ने किया परासरी सोसायटी का निरीक्षण खामियां पाए जाने पर दिया कारण बताओ नोटिस। जिले चल रहे गरीबों के खाद्यान्न पर डाका डालने वालों पर प्रशासन की नजर। पिछले दिनों जिले में बाजार में जाते पकड़ा था बड़ी मात्रा में गरीबो को मिलने वाला खाद्यान्न।

 

डिप्टी कलेक्टर शिवांगी जोशी ने आज दतिया के समीपस्थ ग्राम परासरी स्थित शासकीय उचित मूल्य की दुकान का निरीक्षण किया। दुकान के निरीक्षण में कई प्रकार की खामियां पाए जाने पर दुकान संचालक को कारण बताओ नोटिस दिया है। डिप्टी कलेक्टर जोशी खादय विभाग की नोडल अधिकारी भी है। एक दिन पूर्व ग्राम के लोग खाद्यान्न एवं अन्य शिकायतों को लेकर उनाव दतिया रोड पर जाम लगा रहे थे जिन्हें रोक दिया गया था।

 

ग्राम पराशरी में पीडीएस की दुकान के निरीक्षण में आज ग कमी पाई गई जिस पर डिप्टी कलेकएर शिवांगी जोशी ने सेल्समैन धर्मेंद्र श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस दिया है डिप्टी कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान कहा कि खाद्यान्न की दुकान 10:30 बजे से लेकर 5:30 बजे तक रोजाना वितरण किया जाना है कोई भी पीडीएस की दुकान पर लापर पाई गई तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी । किसी भी गांव में से शिकायत पाई जाएगी पीडीएस की तो कार्रवाई करने के लिए राजेश कुमार फ़ूड इंस्पेक्टर को जिम्मेदारी दी गयी है।