जनसेवा को सर्वोपरि मानकर कार्य करें नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि – खेल राज्य मंत्री

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- नवनिर्वाचित जिला प्रमुख श्रीमती चंद्रावती कंवर का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को खेल राज्यमंत्री श्री अशोक चांदना के मुख्य आतिथ्य मे जिला परिषद परिसर में समारोह पूर्वक आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि खेल राज्यमंत्री श्री अशोक चांदना ने अपने संबोधन में कहा कि पंचायती राज व्यवस्था के विशाल तंत्र की लोकतंत्र में महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि नवनिर्वाचित सदस्य दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर कार्य करते हुए जिले के विकास को नई गति प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा बूंदी जिले में निरंतर दो बार महिला जनप्रतिनिधि का जिला प्रमुख चुना जाना गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने दायित्व का निर्वहन निष्ठा एवं ईमानदारी से करती हैं, ऐसे में लगातार दूसरी बार महिला जिला प्रमुख का चुना जाना जिले के विकास के लिए अच्छा संकेत है।
नवनिर्वाचित जिला प्रमुख श्रीमती चंद्रावती कवर ने कहा कि जिला परिषद की टीम के साथ मिलकर इस तरह कार्य किया जाएगा कि जिले का नाम रोशन हो। इससे पूर्व उन्होंने नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। समारोह से पूर्व उन्होंने जिला प्रमुख का विधिवत पदभार ग्रहण किया।
उप जिला प्रमुख बंशीलाल मीणा ने जनहित एवं जनकल्याण के कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूरा करने तथा ग्राम विकास को गति देने के लिए संकल्प व्यक्त किया।
निवर्तमान जिला प्रमुख श्रीमती सोनिया गुर्जर ने आशा व्यक्त की कि नई टीम जिले के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा कि पंचायतीराज व्यवस्था मानवीय एवं वित्तीय संसाधनों की दृष्टि से समृद्ध है। जिला परिषद की नवनिर्वाचित टीम विकास को गति प्रदान करते हुए जिले को नई ऊंचाइयां प्रदान करेगी।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार ने स्वागत भाषण में नवनिर्वाचित सदस्यों एवं गणमान्य अतिथियों का अभिनंदन एवं स्वागत किया। सहायक पंचायत प्रसार अधिकारी राज्यपाल सिंह ने आभार व्यक्त किया।
समारोह में केशोरायपाटन के पूर्व विधायकसी.एल.प्रेमी,पूर्व जिला प्रमुख श्रीनाथ सिंह हाड़ा, राकेश बोयत, पंचायतराज के जनप्रतिनिधि एवं पूर्व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। समारोह का संचालन भूपेंद्र शर्मा ने किया।