जनता भगवान, भगवान के दरवार में नारियल लेकर जाने में क्या बुराई- शिवराज सिंह

दतिया से पीयूष राय की रिपोर्ट

 

दतिया @ rubarunews.com >>>>> मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा उप चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है कमलनाथ के शिवराज सिंह पर दिए गए वक्तव्य जिसमे उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह दोनो हाथों के नारियल लेकर चलते है जहाँ मौका मिला भूमिपूजन कर देते है।

उक्त वक्तव्य पर आज शिवराज सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने आज दतिया के भांडेर उप चुनाब में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रक्षा सन्तराम सरोनिया के पक्ष में आमसभा में बोलते हुए कहा कि जनता जनार्दन मेरे भगवान हैं और भगवान के भगवान के दरबार मे नारियल लेकर जाने में क्या बुराई है।

 

शिवराज सिंह ने कांग्रेस और कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कि कि कांग्रेस की 15 महीने झूंठ की सरकार रही। जनता के हितैषी कई योजनाएं जैसे संबल, लाडली लक्ष्मी योजना कांग्रेस ने बन्द कर दी थी किसानों के साथ कर्जमाफी को लेकर धोखा किया।

 

 

भांडेर विधानसभा उपचुनाव दतिया में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विचार साझा किये। जिन्होंने सदैव जनता का दमन किया है।उनको मेरे जनता के चरणों में प्रणाम करने से दिक्कत तो होगी ही। मेरे लिए तो मेरी जनता ही भगवान है और मैं जनता का पुजारी हूँ।
आज मैंने उनाव की जनता को प्रणाम करता हूं। जनता के लिए मेरा सर्वस्व न्यौछावर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि योजना बनाकर प्रति वर्ष किसानों को 6 हजार रुपये देने की योजना बनाई। हमने भी तय किया कि प्रदेश सरकार की ओर से इसी में 4 हजार रुपये और जोड़कर किसानों को दिये जायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार है। कमलनाथ ने खुद तो कुछ किया नहीं और मैं काम करता हूं, तो उनके पेट में दर्द होता है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हुआ, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारी नेतृत्व का परिणाम है। कश्मीर से धारा 370 समाप्त हुई, यह प्रधानमंत्री के सशक्त नेतृत्व का परिणाम है। माननीय नरेंद्र मोदी जी भारत को ईश्वर का वरदान हैं।

मेरे कार्यकर्ता भाइयों, भारतीय जनता पार्टी हमारी माँ है। हमें इसके दूध की लाज रखना है! यह चुनाव केवल एक व्यक्ति का नहीं, बल्कि एक-एक कार्यकर्ता का चुनाव है। भाजपा को मिला हुआ प्रत्येक वोट, सरकार को स्थायित्व प्रदान करेगा।

सभा मे उन्होंने उनाव की जनता से रक्षा सरोनिया को जिताने की अपील की। इस अवसर पर सन्तराम सरोनिया,रक्षा सरोनिया,घनश्याम पिरोनिया, सुरेंद्र बुधौलिया, रेशु दांगी, जगदीश यादव, अतुल भूरे चौधरी सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे।