छात्रो की पढाई पर अधिक ध्यान दे-कलेक्टर

श्योपुर.Desk/@www.rubarunews.com-
कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाल हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी बोर्ड परीक्षाओ के मद्देनजर शिक्षा के विभाग के प्राचार्यो की एक बैठक कलेक्टर कार्यालय श्योपुर के सभागार में आज आयोजित की गई है। इस बैठक में छात्रो की पढाई पर अधिक ध्यान देने के निर्देश प्राचार्यो को दिये। बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी श्री वीएस रावत एवं विभिन्न विद्यालयो के प्राचार्य उपस्थित थे।
कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी बोर्ड परीक्षाओ में छात्र अच्छे अंक प्राप्त करे। इस दिशा में प्राचार्य गंभीरतापूर्वक ध्यान दे। साथ ही विधिवत कक्षाएं लगाई जाकर स्कूल में पढाई को निरंतर जारी रखे। उन्होने कहा कि खराब रिजल्ट आने वाले विद्यालयो के प्राचार्य और शिक्षको पर कार्यवाही की जावेगी। इसलिए अपने-अपने विद्यालयो की पढाई के स्तर को सुधारे।
कलेक्टर ने कहा कि छात्रो की उपस्थिति की कमी को दूर करने के प्राचार्य करे। साथ ही स्कूलो में नियमित रूप से शिक्षक आये। जिससे छात्र अधिक से अधिक अंक बोर्ड परीक्षाओ में लाये। साथ ही जिले का नाम रोशन करे। उन्होने कहा कि विद्यालयो में अनुशासन और पढाई का स्तर सुधरना चाहिए। साथ ही बोर्ड परीक्षाओ में अव्वल स्थान प्राप्त करने की दिशा मंे छात्रो को शिक्षा प्रदान करने में सहायक बनें।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com