“ख्वाब सारे झूटे” फिल्म का प्रमोशन जोरो पर 

अजमेर.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>>अजमेर शरीफ में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में ‘ख्वाब सारे झूटे’ फिल्म की स्टारकास्ट ने निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर के साथ हाजिरी दी। फिल्म ख्वाब सारे झूटे के टेकनीशियनो – कलाकारों ने ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में अकीदत के फूल चढ़ाये और फिल्म की कामयाबी के लिए दुआएं मांगी। यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

बता दें कि, ‘ख्वाब सारे झूटे’ का प्रमोशन शुरू हो चुका है । जयपुर में फिल्म का प्रमोशन व प्रेस वार्ता करके फिल्म प्रोडक्शन की टीम सुबह अजमेर शरीफ पहुंची। फिल्म की टीम में नामचीन सिनेमैटोग्राफर जवाहर रेड्डी साहब भी हैं, जो बाहुबली फिल्म फेम अभिनेता प्रभास की पहली फिल्म के कैमरामैन रह चुके हैं । उन्होंने अब तक पचासों फिल्मों में सिनेमाटोग्राफी की है । फिल्म के निर्माता अजय गौतम है, जो इससे पूर्व भी एक फिल्म “नंबर गेम” का निर्माण कर चुके हैं। सिनेमाघरों में 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ख्वाब सारे झूटेे’ में हर्ष कुमार और तूलिका सिंह की मुख्य जोड़ी है.

फिल्म के निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर भी साउथ के जाने माने ऐक्टिंग गुरू हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है । उनका कहना है कि, फिल्म के कलाकार भले ही नए हैं, मगर उन्होंने अपने किरदार को बहुत बढ़िया निभाया है । मेरे सारे टेक्नीशियन अपने फन के दिग्गज लोग हैं। सभी ने अपने काम के न्याय किया है । हमको विश्वास है कि,  ख्वाजा गरीब नवाज़ की बारगाह में हम सब की दुआ जरूर क़ुबूल होगी और सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शको का आशीर्वाद मिलेगा ।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com