खराब सड़कों की दशा शीघ्र सुधारें- कलेक्टर

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-  साप्ताहिक समीक्षा बैठक बुधवार को जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
बैठक में जिला कलेक्टर ने सार्वजनिक निर्माण विभाग अधीक्षण अभियंता को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में खराब सड़कों की दशा में शीघ्र सुधारने के निर्देश दिए। खटकड़ रोड को प्राथमिकता से ठीक करने को कहा।
जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि डोबरा महादेव मंदिर में हैंडपंप को तुरंंत ठीक किया जाए। इसके अलावा उन्होंने अन्य पेयजल समस्या वाले क्षेत्रों में सप्लाई सुचारू करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि आमजन को निर्बाध विद्युत आपूर्ति मिले और विद्युत संबंधी समस्याओं का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित किया जाए।
जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी संपर्क पोर्टल पर लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण करें और पोर्टल पर नियमित निगरानी रखें। बैठक में जिला कलक्टर ने कोविड-19 संक्रमण की स्थिति की भी समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।
बैठक में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि एक सितंबर से टैंकरों द्वारा जल परिवहन बंद कर दिया गया है। बैठक में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।