बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में कोविड-19 जागरूकता अभियान का द्वितीय चरण का शुभारंभ 1 सितंबर से होगा। इसके लिए जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने जागरूकता संदेश युक्त पोस्टर पंपलेट का विमोचन किया।
जिला कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार तैयार कराई गई जागरूकता संदेश युक्त सामग्री कार्यालय परिसरों एवं संबंधित संस्थानों मे दृश्य स्थानों पर चस्पा की जाए ताकि कोरोना से बचाव के उपायों की जानकारी यहां आने जाने वाले हर किसी को मिल सके।
उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 जागरूकता अभियान का द्वितीय चरण आरंभ किया गया है। इसके तहत जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता के निर्देशन में जिले में जागरूकता संदेशों की प्रिंटेड सामग्री ग्राम पंचायत एवं प्रत्येक वार्ड स्तर तक पहुंचाई जाएगी। सभी कार्यालयों में एवं सरकारी संस्थानों तथा आमजन की अधिक आवाजाही वाले परिसरों में व सार्वजनिक स्थानों पर लगाई जाएगी ताकि कोरोना से बचाव के उपायों की जानकारी आमजन तक व्यापक रूप में पहुंच सके। अतिरिक्त कलेक्टर एयू खान ने भी अपने कार्यालय में जागरूकता संदेश युक्त प्रचार सामग्री चस्पा कर अभियान में भागीदारी की।