कलेक्टर ने किया नरेगा कार्यों, इंदिरा रसोई का निरीक्षण

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने शुक्रवार को काप्रेन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, इंदिरा रसोई एवं महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत संचालित कार्यों का निरीक्षण किया।
जिला कलेक्टर ने काप्रेन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के दौरान अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने स्वास्थ्य केन्द्र के विभिन्न वार्डों व आॅपरेशन थियेटर आदि का अवलोकन कर रोगियों को दी जा रही सुविधाओं तथा संसाधनों के बार में चिकित्सा प्रभारी से जानकारी ली। उन्हांेने निर्देश दिए कि चिकित्सालय में कोविड-19 गाइड लाइन की पूर्ण पालना हो।
उन्होंने काप्रेन में इंदिरा रसोई का अवलोकन किया और भोजन के मेनू आदि के बारे में जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि खाना बनाने एवं परोसने के दौरान सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्हांेने इंदिरा रसोई में बनाई गई भोजन सामग्री की भी जांच की। इसके बाद जिला कलक्टर ने महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत करवाए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य स्थल पर सोशल डिटस्टेंस रखने तथा कोविड-19 गाइड लाइन की पूर्ण पालना सुनिश्चित करवाने के निर्देश भी दिए।