अब “ब्लैक विडो” 30 अप्रैल को होगी रिलीज 

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>>अब हॉलीवुड फिल्म “ब्लैक विडो” को इंडिया में गुरुवार, 30 अप्रैल को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया गया है। पहले यह फिल्म शुक्रवार, 1 मई 2020 को प्रदर्शित होनी थी। एक दिन पहले इंडिया में प्रदर्शित हो रही मार्वल स्टूडियो की ‘ब्लैक विडो’ मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियोज़ मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की जा रही है, यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के बैनर तले निर्मित चौबीसवीं फिल्म है। फिल्म का नया पोस्टर आ गया हैै। यह यह फिल्म 6 भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भारत में रिलीज होगी।

फिल्म के मुख्य किरदार नताशा रोमनॉफ़ / ब्लैक विडो के रूप में स्कारलेट जोहानसन का रोंगटे खड़ा कर देने वाला बहुत ही दमदार अभिनय हैै। एक महिला जो अपने आप में आ गई है और खुद के लिए स्वतंत्र और सक्रिय विकल्प बना रही है, जबकि वह एक “अंधेरी जगह” में है, जहां वह अकेले कैसे परिस्थितियों से सामना करती है। बड़े परदे पर देखना रोमांचकारी होगा। स्कारलेट जोहानसन के साथ फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर, ओटी फगबेले, विलियम हर्ट, रे विंस्टन और राहेल वीज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

“ब्लैक विडो” एवेंजर्स एंडगेम के बाद अगली बड़ी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो इसी नाम के मार्वल कॉमिक्स चरित्र पर आधारित है। जैक शेफ़र और नेड बेंसन की कहानी और एरिक पियर्सन की बेहतरीन पटकथा है। केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित की गई है। (वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क)

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com