ब्लॉकबस्टर्स के साथ ज़ी सिनेमा लेकर आया है एक शानदार वीकेंड लाइनअप

मुंबई.Desk/@www.rubarunews.com>>हर घर में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का अनुभव जगाने का वादा पूरा करते हुए ज़ी सिनेमा दो सुपरहिट फिल्में – राउडी रक्षक और वेंकी मामा(raudee rakshak aur venkee maama)दिखाने जा रहा है, जो एक परफेक्ट वीकेंड एंटरटेनर्स Perfect Weekend Entertainers हैं। एक्शन थ्रिलर ‘राउडी रक्षक’ raudee rakshak में सुपरस्टार सूर्या Surya और जाने-माने एक्टर मोहनलाल Mohan Lal लीड भूमिकाओं में हैं, जिनके साथ आर्या, बोमन ईरानी Boman Irani और साएशा Saesha ने भी महत्वपूर्ण रोल किए हैं। इसके बाद एक्शन से भरपूर कॉमेडी फिल्म ‘वेंकी मामा’’Venky Mama’ दिखाई जाएगी, जिसमें वेंकटेश दग्गुबती Venkatesh Daggubati और नागा चैतन्य Naga Chaitanya प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तो आप भी ज़ी सिनेमा पर शनिवार, 3 अप्रैल को रात 8 बजे फिल्म ‘राउडी रक्षक’ और रविवार, 4 अप्रैल को रात 8 बजे वेंकी मामा का प्रीमियर देखना ना भूलें।

के.वी. आनंद के निर्देशन में बनी राउडी रक्षक एक जबर्दस्त पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है, जो स्पेशल एजेंट (सूर्या) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। उसे भारत के प्रधानमंत्री (मोहनलाल) की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा जाता है, जिनकी बाद में हत्या हो जाती है। इसके बाद उसे उनके हत्यारे को ढूंढ़ने की जिम्मेदारी दी जाती है। इस जबर्दस्त पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर में सूर्या, मोहनलाल, बोमन ईरानी और साएशा जैसे सितारों ने शानदार अभिनय किया है।

बोमन ईरानी ने कहा, “यह फिल्म हमेशा मेरे लिए खास रहेगी, क्योंकि यह मेरी तमिल डेब्यू फिल्म है। बीते कुछ वर्षों में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने बड़ी संख्या में दर्शक जुटाए हैं, जो अब सिर्फ एक विशेष भाषा तक सीमित नहीं है। यही बात मुझे सबसे उत्साहजनक लगी। मेरे हिसाब से आपकी कला मायने रखती है और यदि आप प्रयोग करना जारी नहीं रखेंगे, तो इसके अलावा सीखने और आगे बढ़ने का कोई और तरीका नहीं है। यह एक एक्शन ड्रामा है, लेकिन इसकी कहानी सही सवाल उठाती है और इसमें कहानी कहने का तरीका भी अनूठा है।”

इस चैनल पर अगली फिल्म होगी वेंकी मामा। रियल लाइफ मामा-भांजा वेंकटेश दग्गुबती और नागा चैतन्य, इस जबर्दस्त एक्शन कॉमेडी में जान डाल देंगे। यह फिल्म दर्शकों की फेवरेट है और हमें एक ऐसे इंसान की कहानी से जोड़ती है, जो अपने भांजे को अपने बेटे की तरह पालता है और अपनी राह में आने वाली तमाम मुश्किलों से लड़ता है।

नागा चैतन्य ने कहा, “इस फिल्म में पारिवारिक रिश्ते और प्यार है। इससे मुझे अपने परिवार का वो समर्थन और हौसला याद आ गया, जो उन्होंने मुझे इतने वर्षों में दिया है। वेंकी मामा में एक परिवार की अहमियत, आभार, समर्थन और प्यार को उजागर किया गया है। मेरे लिए यह फिल्म इसलिए भी खास थी, क्योंकि मैं इसमें पहली बार अपने मामा वेंकटेश दग्गुबती के साथ स्क्रीन शेयर कर रहा था। हमारे बीच का रिश्ता इस फिल्म में भी नजर आता है। इस फिल्म में काम करना बड़ा यादगार अनुभव था। यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक मनोरंजक वीकेंड की तलाश में हैं, तो 4 अप्रैल को ज़ी सिनेमा पर इमोशन, एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरे हमारे इस रोमांचक सफर से जुड़ जाइए।”

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com