नाले में गिरने से युवक की मौत, एक घायल

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> जिले के लहार तहसील में एक युवक को उस समय जान गवांनी पड़ी। जब वो अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहा था। बाइक सवार युवक का संतुलन बिगड़ा और वो नाले में जा गिरा। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक पुराना बाजार निवासी मंगू उर्फ साबिर खान पुत्र अनवर खान अपने साथी सतीश गुप्ता के साथ बाइक पर सवार होकर नया बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। तभी गुरुदेव के पास पहुंचा। यहां बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया। वो सीधे सड़क किनारे नाले में बाइक समेत जा गिरा। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दोनों मंगू उर्फ साबिर व सतीश गुप्ता नाले में गिरने के बाद लोगों ने निकाला। इस घटना में मंगू उर्फ साबिर की मौके पर मौत हो गई। वहीं, सतीश गंभीर रूप से घायल हुए। यह सूचना लगते ही मौके पर पुलिस आ गई। मृतक का पीएम कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

बिजली पोल बन रहे हादसे का कारण

लहार की मुख्य सड़क पर अधूरे डिवाइडर व उन पर खड़े बिजली पोल हर वक्त हादसे को न्यौता देते हैं। शहर की सड़क उखड़ी हुई है जिस पर तेज रफ्तार रेत से भरे ट्रैक्टर व डंपर दौड़ते है। वाहन कब किस ओर से तेज रफ्तार में निकले इस बात को कोई भरोसा नहीं रहता है। शहर का बिगड़ा हुआ ट्रैफिक सेंस हादसे की मुख्य वजह है।

शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

भाजपा के लहार मंडलाध्यक्ष जबर सिंह कुशवाह के मुताबिक यह नाला बहुत समय से खुला हुआ है। सड़क उखड़ी हुई। नाले को पाटे जाने के लिए कई बार नगर पंचायत अफसरों से शिकायत की। यहां के अफसर शिकायतों को लेकर गंभीर नहीं है।