ताजातरीनराजस्थान

भगत सिंह को आदर्श मानकर कार्य करे युवा – विभाग संयोजक रवि स्वामी

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>हुतात्मा दिवस के अवसर पर 5 नवंबर से 15 नवंबर तक वर्ष 1990 में राम मंदिर आंदोलन में बलिदान हुए राम भक्तों की याद में बजरंग दल पूरे जिले में हर प्रखंड केंद्र पर रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा। यह निर्णय अखाड़ा वाले हनुमान मंदिर, बालचंद पाड़ा में आयेजित बजरंगदल की जिला बूंदी की मासिक बैठक में लिया गया।
बैइक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बजरंग दल कोटा विभाग संयोजक रवि स्वामी ने कार्यकर्ताओं को धर्म मार्ग पर चलते हुए देश के सभी युवाओं को भगत सिंह को आदर्श मानकर कार्य करने आह्वान किया। जिला संयोजक लक्की चोपड़ा ने बताया कि बजरंग दल 1990 में राम मंदिर आंदोलन में बलिदान हुए राम भक्तों की याद में हुतात्मा दिवस के अवसर पर 5 नवंबर से 15 नवंबर तक पूरे जिले में हर प्रखंड केंद्र पर रक्तदान शिविर का आयोजन करने के साथ दिसंबर माह में गीता जयंती पर शौर्य दिवस के उपलक्ष में हर प्रखंड केंद्र पर भव्य त्रिशूल दीक्षा का आयोजन भी करेगा। जिले भर में आयेजित इस त्रिशुल दीक्षा कार्यक्रम में प्रांत और प्रदेश पदाधिकारियों का मागदर्शन प्राप्त होगा।
इस बैठक में जिला मंत्री संजय नागर, सह मंत्री शंकर लाल गुर्जर, जिला सहसंयोजक शिव मेहरा, मिलन केंद्र प्रमुख बृजेश राठौर, जिला विद्यार्थी प्रमुख शेखर व्यास, बलोउपासना प्रमुख अंकित श्रृंगी, सुरक्षा प्रमुख महेंद्र गुर्जर, देंई प्रखंड संयोजक पुनीत शर्मा, जितेन्द्र केवट, प्रखंड संयोजक नैनवां धनराज सैनी, लाखेरी संयोजक गोविंद सैनी, हिंडोली संयोजक सचित बैरागी, कापरेन संयोजक रवि डागर, बूंदी संयोजक नंद सिंह, तालेड़ा संयोजक हिमांशु सहित बजरंगी कार्यकर्ता मौजूद रहे।