हीरो गायब मोड ऑन’ में वीर के अपहरण के पीछे किसका हाथ है?

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-सोनी सब का साइंस फिक्शान शो ‘हीरो: गायब मोड ऑन’ अपने दमदार एक्शन सीक्वेंस और दिलचस्प कहानी से लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है क्योंकि वीर (अभिषेक निगम) अपनी अंगूठी की शक्तियों का इस्तेमाल करके एलियंस के बारे में अपने पिता की रिसर्च को खोजने से बस कुछ ही कदम दूर है। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक बहुत बड़ा झटका देने के लिए बिलकुल तैयार हैं क्योंकि उन्हें् जल्द ही वीर के अचानक से संदिग्ध अपहरण के साथ कई और चीज़ों को देखने का मौका मिलेगा।

अस्पताल में भटकल को मरा हुआ पाने के बाद, वीर उसके कातिल को खोजने में जुट जाता है लेकिन चीज़ें तब पेचीदा मोड़ लेती है जब वीर अस्पताल पहुंचता है और वो देखता है कि वहां पर हर कोई बेहोश पड़ा है और देखता है कि टोपी पहने हुए एक व्यक्ति परिसर से बाहर जा रहा है।

जैसे ही वीर उस टोपी वाले व्यक्ति का पीछा करना शुरू करता है तभी अचल(उज्जवल सिंह)और विचल(कैलाश तोपनानी) लोगों का ध्यान उन पर से हटाने के लिए सड़क पर भगदड़ मचा देते हैं। वीर उनके साथ लड़ता है लेकिन वह इस हंगामे के दौरान उस टोपी वाले व्यक्ति को पकड़ने में असमर्थ रहता है। भटकल के कातिल को पकड़ने में सक्षम न होने से नाराज़ वीर भटकल के शरीर को लेने के लिए अस्पताल पहुंचता है और वहां उसे पता चलता है कि वह गायब है। जैसे ही वीर भटकल के शरीर को ढूंढने के लिए निकलता है, कुछ व्यक्तियों द्वारा उसका अपहरण कर लिया जाता है।

वीर के अपहरण के पीछे कौन है?वह अपने आप को इस हालात से कैसे बचाएगा?

वीर उर्फ़ हीरो की भूमिका निभा रहे, अभिषेक निगम ने कहा, “वीर धीरे-धीरे एलियंस के बारे में अपने पिता की रिसर्च के करीब पहुंच रहा है लेकिन हाल ही में जो घटना घटी है उसने उसे हैरान कर दिया है। भटकल अंकल एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने उसके पिता के बारे में पता लगाने में हमेशा उसकी मदद की है। वह भटकल के कातिल का पता लगाए, इससे पहले ही वीर को कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा अगवा कर लिया जाता है। इस हफ्ते के एपिसोड की शूटिंग करना काफी रोमांचक था और हमने एक बिल्डिंग के टॉप पर खड़े हीरो के साथ बैनर शॉट भी शूट किया जो वास्तव में बहुत अच्छा आया है। मेरे लिए एक्शन सीक्वेंस परफॉर्म करना बहुत मज़ेदार रहता है और मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक यह देखकर खुश होंगे और जरूर जानना चाहेंगे कि उसके अपहरण के पीछे कौन है और क्यों है। तो हीरो: गायब मोड ऑन के साथ बने रहें।”