मनोरंजन

शेरलॉक होम्स  के इंडियन एडेप्टेशन में रसिका दुगल आइरीन एडलर की भूमिका निभाएंगी

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-मिर्जापुर और दिल्ली क्राइम में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली रसिका दुगल, ‘शेरलॉक होम्स’ टाइटल  के इंडियन एडेप्टेशन में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज को एक भारतीय सेटिंग में बनाया जाएगा और फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

शेरलॉक होम्स के इंडियन एडेप्टेशन में के के मेनन को शर्लक होम्स और रणवीर शौरी को डॉ जॉन वाटसन के रूप में दिखाया जाएगा, जबकि रसिका दुगल आइरीन एडलर की भूमिका निभाएंगी। इस शो में उषा उथुप को मिसेज हडसन और कौशिक सेन को माइक्रॉफ्ट होम्स के रूप में भी दिखाया जाएगा।

रसिका दुगल द्वारा निभाई गई इरीन एडलर एकमात्र ऐसी महिला हैं, जिन्होंने शेरलॉक होम्स को मात दी है, निश्चित रूप से उनका बेहतरीन परफॉर्मेंस   होगा, उनके पिछले कामो  में बेस्ट परफॉर्मेंस देने के उनके ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए।

इस शो के नाम और व्यक्तित्व में बंगाली टच होगा, जो इसे भारत में दर्शकों के लिए अनूठा और आकर्षक बनाएगा। शेरलॉक होम्स   का यह अनुकूलन मूल सीरीज के फैंस के लिए एक बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स है और एक उत्कृष्ट अभिनय देखने का अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

शो की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू होगी। प्रतिभाशाली कलाकार, अद्वितीय सेटिंग और कथानक के साथ, इसे क्लासिक जासूसी कहानी का एक आशाजनक रूपांतर मैं बनाएंगे।