राजस्थान

पुलिस का मनोबल ऊँचा हैं, ऊँचा ही रहेगा – जय यादव Police morale is high, will remain high – Jai Yadav

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- पुलिस कार्यवाही से बौखलाए अपराधियों ने जिला पुलिस अधीक्षक को लिखे गए धमकी भरे पत्र ‘हमारे धंधे चौपट किए जो खेर नहीं’ मामले में आज जिला पुलिस अधीक्षक का बयान सामने आया। पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बयान जारी कर बताया कि बून्दी पुलिस पर ऐसी धमकियों का कोई असर होने वाला नहीं है। चोर उचक्कों और उपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही जारी रहेगी। पुलिस का मनोबल पुलिस का मनोबल ऊँचा हैं, ऊँचा ही रहेगा, अपराधी कोई भी हो बक्शा नहीं जाएगा।

पुलिस का मनोबल ऊँचा हैं, ऊँचा ही रहेगा – जय यादव Police morale is high, will remain high – Jai Yadav

मामले मे मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। गौरतलब हैं कि धमकी भरा यह पत्र डाक द्वारा शुक्रवार को जिला कलक्टर को भेजा गया था। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव की कार्यप्रणाली व मुस्तैदी से समय-समय पर चोरी करने के आरोपियों पर कठोर कार्रवाई करने व बड़े बड़े अपराधो का खुलासा करने से चोरों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक को धमकी निंदनीय
संयुक्त व्यापार महासंघ अध्यक्ष ने की घोर निंदा अज्ञात  व्यक्ति द्वारा पत्र भेजकर जिस तरह से जिला पुलिस अधीक्षक को धमकी दी गई है। उसका संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष प्रेमप्रकाश एवरग्रीन व सचिव प्रशांत मोदी अपने समस्त व्यापारियों सहित कठोर शब्दों में निंदा करते है एवं जिला प्रशासन से तुरंत ऐसे व्यक्तियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग करते है। जिससे इस तरह धमकी देकर अशांति फैलाने के दोषियों को कठोर सजा मिल सके एवं इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।