ताजातरीनराजस्थान

अलोकतांत्रिक तरीके से नगर परिषद की तत्कालीन सभापति को पद से निलंबित करने पर निंदा प्रस्ताव किया पारित

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा द्वारा कांग्रेस पार्षदों की मंगलवार को बैठक ली गई। बैठक के दौरान शर्मा द्वारा समस्त पार्षदों से विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में राज्य सरकार द्वारा अलोकतांत्रिक तरीके से नगर परिषद बूंदी की तत्कालीन सभापति मधु नुवाल को पद से निलंबित करने पर समस्त पार्षदों द्वारा सभा में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने सभी पार्षदों को जन समस्याओं के समाधान के लिए पूरी निष्ठा और लगन से कार्य करने का आह्वान किया और कहा की विपरीत राजनीतिक परिस्थितियों में भी कांग्रेस के पार्षद और कार्यकर्ता विचलित नहीं हो और मजबूती के साथ इन परिस्थितियों का सामना करें और विकास कार्यों के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाते हुए अपने अपने वार्ड और शहर की समस्याओं के प्रति जागरूक रहने को कहा। उन्होंने पार्षदों को शहर के सभी वार्डों में यथासंभव विकास कार्य कराए जाने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान बैठक में आगामी कार्य योजना के संबंध में भी चर्चा की शहर के सभी पार्षदों एवं एवं पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी की एक बैठक आयोजित की जाएगी ।बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्षद मौजूद रहे और जो पार्षद निजी कारणों के चलते इस बैठक में उपस्थित नहीं हो पाए वह अगली बैठक में शामिल होंगे । बैठक में नगर परिषद के उपसभापति लटूर भाई ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शैलेश सोनी, पूर्व प्रधान भगवान नुवाल सहित निर्वाचित पार्षद उपस्थित रहे।