गोली लगने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रात के समय पहुंचे एंडोरी थाने, पीडि़त बोला साहब दो लोग फायरिंग करके भागे

-एसपी को पीडित मिला शराब के नशे में धुत, जमीन को लेकर चल रही थी रंजिश इसलिए हुआ विवाद


भिण्ड। एंडोरी थाना क्षेत्र में बम्होरा सरंपच ने पुलिस को गोली चलाकर जानलेवा हमले की सूचना दी। यह सूचना पर भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान पहुंच गए। जब पीडित से बातचीत की तो वो नशे में धुत मिला। पीडित ने पुलिस को बताया कि दो संदेही युवक कल्लू और नरेश तथा तीन अज्ञात युवक बाइक से आए गोली चलाकर भाग गए और सरपंच पति बता रहा था कि उसके पेट में गोली लगी है लेकिन जब पुलिस ने उसका मेडिकल जांच कराई। चिकित्सकों ने सामान्य चोट होना बताई। पुलिस अधीक्षक ने पीडि़त की शिकायत पर दो संदेही व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज करायी और आरोपीगणों को गिरफ्तार करने के लिए थाना इंचार्ज को निर्देशित किया। यहां बता दें इस समय चुनाव का माहौल चल रहा है इसलिए पुलिस अधीक्षक सभी मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और रात के समय जैसे ही उन्हें गोली लगने की सूचना मिली तो खुद थाने पहुंचकर उन्होंने न सर्दी देखी और पीडि़त की बात को गंभीरता से सुनते हुए तुरंत मामला दर्ज कराया।
यह है पूरा मामला
पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि बम्होरी सरपंच प्रेमसिंह पुत्र हब्बी सिंह तोमर का जमीनी विवाद परिवार के लोगों से चल रहा है। मंगलवार की शाम को प्रेम सिंह ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि कुछ लोग गोली मारकर भाग गए। फरियादी ने घटना शाम पांच से छह बजे के बीच की बताई जब वो खेतों पर था। इस सूचना पर भिंड एंडोरी थाना, गोहद थाना और मेहगांव पुलिस को पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने सतर्क किया और हमला करने वालों की सर्चिंग करने के निर्देश दिये तो दो संदेही आरोपी कल्लू और नरेश का नाम सामने आया है लेकिन वह भी पुलिस गिरफ्तार से अभी फरार बताया जा रहा है।
रात को गोलीबारी की सूचना मिलते एसपी पहुंचे थाने
सर्चिंग के दौरान पुलिस के हाथ कोई हाथ नहीं लगा। इसके बाद एंडोरी थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अफसरों को मामला संदिग्ध होना बताया। मामले को गंभीरता से लेते हुए भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान एंडोरी थाना पहुंचे। जहां उन्होंने पीडित को बुलाया। एसपी के सामने पीडि़त नशे में धुत आया। पुलिस को पीडित ने बताया कि उसे पेट में गोली मारी। जब पुलिस ने तफ्तीश की तो कपडों पर कोई निशान नहीं मिले। परंतु पेट में खरोंच होना पाया। पीडित का कहना था कि गोली छूती हुई निकल गई। पुलिस ने मेडिकल जांच कराई जिसमें निल मिली। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की पडताल शुरू कर दी।
इनका कहना है:
रात के समय एंडोरी थाना क्षेत्र में गोली चलने की सूचना मिली थी, इसीलिए, हम थाने पहुंचे थे और फरियादी की शिकायत पर दो संदेही व तीन अज्ञात लोगों को पर मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगे।
-शैलेन्द्रसिंह चौहान, पुलिस अधीक्षक भिण्ड