क्राइमताजातरीनराजस्थान

सलमान खान धमकी केस को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम का बूंदी में सर्च ऑपरेशन

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में राजस्थान के बूंदी जिले का कनेक्शन सामने आया है। मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सलमान खान धमकी केस में एक आरोपी को राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली से गिरफ्तार किया है। पुलिस से उसे मुंबई लेकर जा रही है। वहां उससे पूछताछ की जाएगी। पकड़ा गया आरोपी लॉरेंस गैंग से प्रभावित है, उसने पिछले दिनों एक यूट्यूब चैनल पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की चर्चा करते हुए सलमान खान की हत्या का योजना का जिक्र किया था।
हिंडोली थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि मुंबई क्राइम क्राइम ब्रांच की टीम ने हिंडोली में देव हॉस्टल में सर्च ऑपरेशन हेतु आमद कराई थी, जिसमें मुकदमा नंबर 55/24 बनवारी लाल पुत्र लटूरलाल निवासी फजलपुरा थाना दबलाना को लेकर तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए शख्स का नाम बनवारी लाल/ लटूरलाल गुर्जर है, जिसे बूंदी जिले के हिंडौली इलाके के फजलपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया है। उसने बीते दिनों यूट्यूब चैनल ’अरे छोड़ो यार’ पर एक वीडियो के जरिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में चर्चा की थी। इस दौरान उसने फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की योजना का भी उल्लेख किया था। बस यहीं से वह मुंबई पुलिस की नजरों में आ गया।
युवक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित
सलमान खान धमकी केस की जांच में जुटी मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है. बनवारी लाल किस हद तक इस मामले में शामिल है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इससे पहले भी सलमान खान धमकी केस का राजस्थान से एक और कनेक्शन सामने आ चुका है। वह कनेक्शन राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रहे आनंदपाल गैंग से जुड़ा हुआ है।