ताजातरीनराजस्थान

जिला मुख्यालय पर बने मिनी सचिवालय – विधायक शर्मा

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने जिला मुख्यालय पर मिनी सचिवालय बनाने की मांग को लेकर आज राजस्थान विधानसभा में अपनी बात रखी।
शर्मा ने कहा कि आमजन की सुविधाओं को देखते हुए साथ ही राजकीय कार्यों को देखते हुए जिला मुख्यालय पर मिनी सचिवालय का निर्माण करवाया जाना जरूरी है जिससे कि सभी विभाग आमजन को एक स्थान पर मिल सकेंगे और उसे कार्य के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।
शर्मा ने कहा कि अदालत परिसर के पास पर्याप्त मात्रा में बूंदी बस स्टैंड की भूमि उपलब्ध है जिसे कलेक्ट्रेट में शामिल कर विभिन्न दफ्तरों को एक स्थान पर निर्माण करवा कर मिनी सचिवालय का निर्माण किया जा सकता है जिससे कि सभी विभाग एक ही जगह पर होंगे और आमजन को बेवजह परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा , साथ ही रोडवेज विभाग को यहां से स्थानांतरित कर पुरानी कृषि उपज मंडी लंका गेट शिफ्ट कर देना चाहिए वहां पर पर्याप्त मात्रा में जगह उपलब्ध हैं।
शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री महोदय को पत्र लिखकर इस कार्य की स्वीकृति के लिए अवगत करा दिया गया है साथ ही उनसे मेरा अनुरोध है कि वह संबंधित विभागों की मीटिंग लेकर शीघ्र अति शीघ्र बूंदी जिला मुख्यालय पर मिनी सचिवालय के निर्माण कार्य की स्वीकृति दें।