ताजातरीनराजस्थान

विधायक ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>ग्राम पंचायत अन्थड़ा में विधायक कोष से निर्मित विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह शनिवार को बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा के मुख्यातिथ्य में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान शर्मा द्वारा विद्यालय परिसर में 5 लाख की लागत के निर्मित सिंह द्वार एवं श्मशान में 5 लाख की लागत से प्रतीक्षालय का लोकार्पण व अरणा माता मंदिर परिसर में 5 लाख की लागत से बनने वाले सीसी चौक का शिलान्यास किया।
विधायक शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि गत कांग्रेस सरकार में करवाए गए करोड़ों रुपए की लागत के विकास कार्यों के बारे में भी ग्राम वासियों को बताया। इस दौरान विधायक हरिमोहन शर्मा ने विधायक कोष से सरपंच, ग्राम वासियो, अध्यापकों के आग्रह पर विद्यालय परिसर में बाउंड्री वॉल इंटरलॉक निर्माण कार्य के लिए 500000 देने की घोषणा की।
इस दौरान युवा नेता यशवन्त शर्मा द्वारा विधायक हरिमोहन शर्मा से ग्राम पंचायत अन्थड़ा के ग्रामवासियों की लिए पेयजल हेतु पीने के पानी की व्यवस्था करवाने की मांग की , इस पर विधायक शर्मा द्वारा ग्राम वासियों को आश्वस्त किया गया कि वह जल्द ही एक योजना बनाकर जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ इसकी समीक्षा कर जल्द से जल्द मीठे पानी का स्रोत ढूंढ कर ग्राम वासियों के लिए पेयजल के पानी की व्यवस्था करवाएंगे।
इस दौरान ग्राम पंचायत अन्थड़ा सरपंच संतोष धाकड़ द्वारा विधायक हरिमोहन शर्मा का स्मृति चिन्ह भेटकर धन्यवाद व्यापित किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य अनीता मीणा, कृष्ण गोपाल मीणा , एडवोकेट राम कैलाश नगर, पूर्व पंचायत समिति सदस्य रामस्वरूप वर्मा,  सहकारी समिति अध्यक्ष गजराज सिंह हाडा , महावीर नागर, चित्तर लाल नागर, विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र मीणा सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।