इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना ने वृक्षारोपण के साथ शुरू की अपने नए सत्र की शुरुआत

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com-इनर व्हील क्लब ऑफ पटना ने अपने निवर्तमान अध्यक्ष श्वेता झा के अध्यक्षता के प्रथम दिन की शुरुआत कई सराहनीय कार्य की शुरुआत के साथ की गई , जिसकी शुरुआत पर्यावरण के बेहतरी के लिए पार्क रोड कदम कुआं स्थित पार्क में वृक्षारोपण करके किया गया, उन्होंने ये बताया कि इनर व्हील क्लब इन पौधों की देखभाल की भी व्यवस्था करेगा।साथ ही लोगों के बीच क्लब के द्वारा तरु मित्र बनने का संदेश भी दिया गया ।
अगले चरण में इनर व्हील की अध्यक्ष अपने सदस्यत्यों के साथ राजेंद्रनगर स्थित विनीता बिहार स्कूल में बच्चों के बीच फल और कुछ पोषण युक्त आहार का वितरण भी किया।
बच्चों के बीच उचित खान पान के बारे में जानकारी देने हेतु डायटिशियन श्री सुधाकर मिश्र जी
,, ने जंक फूड ना खाने की सलाह दी और उन्हे पोषण युक्त आहार खाने को प्रेरित किया। फल देख कर बच्चे उत्साहित हुए।
आज डॉक्टर्स डे के विशेष अवसर पर क्लब के द्वारा पटना के कई गणमान्य डॉक्टर Dr Vijay Laxmi mittal radiologist, Dr Vijay Mittal ,Dr lakhan lal, Dr Anita Singh,Dr Rajiv Ranjan,Dr Mala Singh, Dr VC Jha, Dr Samrendra Singh को सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर क्लब की अध्यक्षा श्वेता झा सचिव संध्या सिन्हा , पूर्व अध्यक्षा संध्या सरकार, पूर्व अध्यक्षा उषा सिन्हा, आईएसओ अंजू गुप्ता,संजुला वर्मा, कंचन,कुमकुम, निभा , प्रीति सिंह
कोषाध्यक्ष कविता सिन्हा
आदि उपस्थित थीं ।
कार्यक्रम की जानकारी क्लब संपादिका सोनी सिन्हा ने दी ।
बता दूँ कि इनर व्हील क्लब दुनियाँ की दूसरी सबसे बड़ी महिलाओं की संस्था है जो मैत्री की भाव से परिपूर्ण हो समाज सेवा करती है ।