ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

मेला प्राधिकरण सदस्य भरत शर्मा ने थामा भाजपा का दामन

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> राज्य मेला प्राधिकरण के सदस्य एवं पूर्व पीसीसी सचिव भरत शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। भरत शर्मा को एक निजी रिसोर्ट में टोंक सवाईमाधोपुर सांसद एवं की तादाद को देखकर प्रसन्नता प्रदेश उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने भाजपा का दुपट्टा पहना कर व मुंह मीठा करवा कर भाजपा में शामिल में किया। इस मौके पर जौनपुरिया ने भरत शर्मा व कार्यकर्ताओं को शुभकामना देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व राजस्थान में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी। समारोह में भाजपा प्रत्याशी अशोक डोगरा ने उनके पास आने वाले लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करने की बात भी कही।
गौरतलब है कि भरत शर्मा ने बूंदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट मांगा था लेकिन उन्हें नहीं मिला। कांग्रेस में बूंदी विधानसभा से हरिमोहन शर्मा को टिकट दिए जाने से विधानसभा क्षेत्र में पूरे 5 साल सक्रिय रहे भरत शर्मा नाराज चल रहे थे।  भरत शर्मा लगातार नाराजगी जताते हुए आलाकमान से टिक्ट वितरण पर पुनर्विचार करते हुए टिकिट परिवर्तन की मांग कर रहे थे। लेकिन अंत तक आलाकमान द्वारा कोई पुनर्विचार नहीं करने पर शर्मा ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया। साथ ही सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।
सदस्यता के बाद बिगड़े भरत शर्मा के बोल
भाजपा की सदस्यता लेने के बाद भरत शर्मा ने कांग्रेस पदाधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। भरत शर्मा ने कहा कि बून्दी में कांग्रेस में एक ही परिवार का राज चल रहा है। कांग्रेस पदाधिकारियों को शुंभ निशुंभ का बताते हुए भरत शर्मा ने कहा कि बूंदी में कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ में डूबी हुई है। उन्होंने भाजपा सरकार बनने पर बूंदी नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच करवा कर कांग्रेस पदाधिकारियों को जेल भिजवाने की भी बात कही। जिससे बूंदी के सियासी गलियारों में हलचल मचा दी।

मालन मासी बालाजी मंदिर समिति ने आयोजन से किया किनारा
दोपहर बाद मालन मासी बालाजी मंदिर समिति ने बयान जारी करते हुए निजी रिसोर्ट में आयोजित हुए सहस्त्र सुन्दरकाण्ड पाठ की पूर्णाहुति व गणेश विदा कार्यक्रम को निजी कार्यक्रम बताया। मंदिर समिति के अध्यक्ष नारायण सैनी ने कहा कि मालन मासी बालाजी मंदिर समिति मंदिर परिसर के बाहर कहीं भी कोई बालाजी के नाम से कार्यक्रम का आयोजन नही करती है। हरियाली रिसोर्ट में हुआ कार्यक्रम पूर्णतः राजनैतिक कार्यक्रम था, जिससे मालन मासी बालाजी मंदिर समिति का कोई लेना-देना नहीं हैं और नहीं मंदिर समिति किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करती है। गौरतलब हैं कि जिस कार्यक्रम में भरत शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, वह कार्यक्रम श्री मालन मासी बालाजी मित्र मंडल सेवा समिति द्वारा श्री रामचरितमानस सहस्त्र सुंदरकांड पाठ की गणेश विदा एवं कार्यकर्ता सम्मान समारोह के नाम से आयोजित किया गया था।