क्राइमताजातरीनराजस्थान

कांग्रेस विधायक पुत्र के साथ साइबर फ्रॉड का मामला आया सामने 

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>कांग्रेस विधायक हरिमोहन शर्मा के पुत्र पूर्व पीसीसी सचिव व अरबन बैंक के अध्यक्ष के साथ शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करा कर मोटा मुनाफा दिलाने के नाम पर साइबर ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने दो महीने पहले साइबर थाने में परिवाद दिया था। विधायक के पुत्र ने पुलिस पर दो महीने बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

विधायक के पुत्र सत्येश शर्मा ने बताया कि 6 अगस्त 2024 को साइबर थाने में परिवाद दिया था उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल की कंपनी ने शेयर मार्केट में मोटा मुनाफा का लालच देकर इन्वेस्टमेंट के नाम पर 2 लाख खाते में डलवा लिए लेकिन इन्वेस्टमेंट नहीं करवाया। जिसकी रिपोर्ट साइबर थाने व सदर थाने में सौंपी थी। इसके बाद एक लाख खाते में वापस आ गए थे लेकिन एक लाख अभी भी खाते में होल्ड करवा रखे है। लेकिन दो महीने बीत जाने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

सदर थाना अधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि सदर थाने में विधायक पुत्र ने परिवाद दिया था लेकिन मामला साइबर क्राइम का होने के चलते साइबर थाने में स्थानांतरित कर दिया है।साइबर थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि विधायक पुत्र सत्येश शर्मा द्वारा  परिवाद में चार  मोबाइल नंबर दिए गए थे ।जिनकी डिटेल मंगाई गई है वहीं खाते से दो लाख के फ्रॉड होने की बात कही गई थी जिस पर 2 लाख खाते में वापस आ गए है। जिसमें से एक लाख इन्होंने निकाल लिए व ठग द्वारा एक लाख अन्य जगह से फ्रॉड कर कर उनके खाते में डाले गए थे। जिस पर कोलकाता पुलिस द्वारा रकम को फ्रिज किया हुआ है। जिसे खुलवाने की कार्रवाई जारी है ।वहीं नंबरों की तस्दीक कर टीम बनाकर भेजी जा रही है। जल्दी मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।